नोएडा के इंडोर स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा-2023 का केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर किया आगाज

Union Minister Anurag Singh Thakur inaugurated the MP Sports Competition-2023 at Indoor Stadium in Noida
नोएडा के इंडोर स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा-2023 का केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर किया आगाज
उत्तर प्रदेश नोएडा के इंडोर स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा-2023 का केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर किया आगाज

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के सेक्टर-21ए स्थित इंडोर स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा-2023 का आयोजन 21 अप्रैल से 24 अप्रैल तक किया जा रहा है। आज इसका उद्घाटन केंद्रीय सूचना प्रसारण तथा युवा मामले एवं खेल मंत्री, अनुराग सिंह ठाकुर ने दीप जला कर किया। इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों के साथ राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी उपस्थित हुए। चार दिवसीय इस खेल स्पर्धा में खिलाड़ी 12 प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

सांसद खेल स्पर्धा-2023 उद्घाटन करने बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर बैडमिंटन खेल के कोर्ट में उतर कर बैडमिंटन खेल कर उपस्थित खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और फोटो भी खिंचवाई। इस अवसर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि खेल बच्चों एवं युवाओं में व्यक्तित्व के विकास व चरित्र निर्माण के साथ ही साथ उनके बेहतर भविष्य की आधार स्तंभ होती हैं और उन्हें स्वस्थ रखकर समाज में एकता एवं समरसता की भावना विकसित करती हैं। उन्होने कहा कि इस खेल स्पर्धा में खिलाड़ी 12 प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए आए हैं, मैं उन सभी खिलाड़ियों का स्वागत और अभिनंदन करता हूं जो खेलों में भाग ले रहे हैं। पीएम मोदी कहते हैं कि खेलोगे तो खिलोगे और यह बच्चे ना केवल अपने लिए देश के और समाज के लिए मेडल जीतने का काम कर रहे हैं। मैं इन सब को शुभकामनाएं देता हूं और इस शानदार आयोजन के लिए महेश शर्मा और उनकी टीम को बधाई देता हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 April 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story