अखिलेश यादव के आखिरी समय वाले बयान को लेकर केंद्रीय मंत्रियों ने साधा निशाना

Union ministers targetted about Akhilesh Yadavs last-minute statement
अखिलेश यादव के आखिरी समय वाले बयान को लेकर केंद्रीय मंत्रियों ने साधा निशाना
उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव के आखिरी समय वाले बयान को लेकर केंद्रीय मंत्रियों ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। वाराणसी और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर अखिलेश यादव द्वारा दिए गए आखिरी समय वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने अखिलेश यादव के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री और उत्तर प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अर्जुन राम मेघवाल ने अखिलेश के बयान को निंदनीय बताते हुए सवाल किया है कि क्या अखिलेश काशी की सूरत बिगाड़ने वाले औरंगजेब के साथ हैं।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि 200-300 वर्षो बाद काशी में बड़ा बदलाव हो रहा है और पूरी दुनिया के हिंदू इसका स्वागत कर रहे हैं, लेकिन अखिलेश इस तरह का बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों के बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन सिर्फ इस वजह से किसी व्यक्ति के अंतिम क्षण के बारे में बोलना दुर्भाग्यपूर्ण है और यह अखिलेश की मानसिकता को दिखाता है।

वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने अखिलेश यादव के बयान को निंदनीय बताते हुए कहा कि औरंगजेब ने काशी का जो रूप बिगाड़ा था, उसे सुधारा गया है और आज काशी का भव्य स्वरूप निखर कर सामने आया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जो बयान दिया है वो निंदनीय है और उन्हें यह बताना चाहिए कि क्या वो औरंगजेब के साथ हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   13 Dec 2021 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story