शिवसेना के बारे में बहुत कुछ जानता हूं, बोले - जरा गला ठीक होने दो

Union MSME Minister Narayan Rane resumed his Jan Ashirwad Yatra on Friday
शिवसेना के बारे में बहुत कुछ जानता हूं, बोले - जरा गला ठीक होने दो
राणे की धमकी शिवसेना के बारे में बहुत कुछ जानता हूं, बोले - जरा गला ठीक होने दो
हाईलाइट
  • राणे ने फिर से यात्रा शुरू की
  • गिरफ्तारी के लिए शिवसेना की खिंचाई की

डिजिटल डेस्क, रत्नागिरी। केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नारायण राणे ने शुक्रवार को अपनी जन आशीर्वाद यात्रा फिर से शुरू कर दी है, जो उनकी गिरफ्तारी के बाद अचानक निलंबित कर दी गई थी। उन्हें मंगलवार को जमानत दे दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने शिवसेना पर जोरदार हमला बोला।केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का नाम लिए बैगर एक बार फिर से पलटवार किया है। राणे ने कहा कि शिवसेना मुझे धमकी न दे और न ही दादागिरी करे। मैं शिवसेना को छोड़ूंगा नहीं। मैं धीरे-धीरे शिवसेना के कई मामलों को उजागर करूंगा। मेरे पास शिवसेना के खिलाफ काफी मसाला है। मैं 39 साल शिवसेना में रहा हूं और इस पार्टी के बारे में बहुत कुछ जानता हूं। शुक्रवार को राणे ने रत्नागिरी में जनआशीर्वाद यात्रा को दोबारा शुरू किया। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाले बयान पर गिरफ्तारी के कारण राणे को यात्रा रोकनी पड़ी थी। इस पर रत्नागिरी की सभा में राणे ने कहा कि जैसे डैकतों को गिरफ्तार किया जाता है उसी तरह मुझे गिरफ्तार किया गया था। मेरी गिरफ्तारी के लिए 250 पुलिसवालों को लगाया गया था। राणे ने कहा कि शिवसेना की ओर से कहा जा रहा है कि मेरे पुराने मामलों को फिर से खोला जाएगा। मुझे भी शिवसेना के पुराने वाले मामले मालूम हैं। किसने किससे कहा था कि अपने भाई की पत्नी पर तेजाब किसने फेंके? राणे ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान आत्महत्या मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। शिवसेना याद रखे कि मैं केंद्र सरकार में मंत्री हूं। 

Narayan Rane: Smita Thackeray Played An Important Role In Making  Maharashtra Cm, Now Started A War Of Words Against Uddhav Thackeray -  नारायण राणे: महाराष्ट्र का सीएम बनाने में स्मिता ठाकरे ने

गला ठीक होने का इंतजार 

राणे ने कहा कि मेरा गला ठीक होने दीजिए। आज नहीं तो कल मेरी आवाज साफ होने के बाद वे पहले की तरह फिर गरजेंगे। राणे ने कहा कि मैं टेप नहीं ढोलक भी बजा सकता हूं। बाद में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री के ‘पुराना वायरस वापस आने’ वाले बयान पर राणे ने कहा कि मैं उन्हें जवाब दूंगा। राणे ने कहा कि सांसद संजय राऊत और सांसद विनायक राऊत दोनों राऊत मिलकर शिवसेना को गहराई तक डूबाएंगे। शिवसेना के पूर्व मंत्री रामदास कदम की पार्टी से नाराजगी के सवाल पर राणे ने कहा कि कई नाराज लोग वेटिंग लिस्ट पर हैं। भाजपा में आने के लिए इच्छुक सभी नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा। 

राणे ने गोयल को बता दिया रेल मंत्री

रेल गाड़ियों के टिकट किरायों में दी जाने वाली छूट को कोरोना संकट में बंद किए जाने के सवाल पर राणे केंद्रीय मंत्रिमंडल में अपने सहयोगी तथा केंद्रीय रेलमंत्री का नाम लेने में चूक कर गए। राणे ने कहा कि केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रावसाहब दानवे के अलावा रेल मंत्री पीयूष गोयल भी अपने ही हैं। गोयल मुंबई के ही हैं अपने हैं। इसी बीच राणे को किसी ने याद दिलाने की कोशिश कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव हैं। लेकिन राणे ने उस पर ध्यान नहीं दिया। 

रिफायनरी परियोजना के पक्ष में हूं

राणे ने कहा कि ग्रीन रिफायनरी परियोजना रत्नागिरी में लगाई जानी चाहिए। इससे परियोजना में एक लाख करोड़ से अधिक राशि का निवेश होगा।

 

Created On :   27 Aug 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story