यूपी सरकार मानसिक दिवालियेपन से पीड़ित है

UP government is suffering from mental bankruptcy
यूपी सरकार मानसिक दिवालियेपन से पीड़ित है
भूपेश बघेल यूपी सरकार मानसिक दिवालियेपन से पीड़ित है
हाईलाइट
  • यूपी सरकार मानसिक दिवालियेपन से पीड़ित है: भूपेश बघेल

डिजिटल डेस्क, प्रतापगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के पास कहने या करने के लिए कुछ नहीं है, क्योंकि वह मानसिक दिवालियापन से पीड़ित है।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए बघेल ने पूछा, उत्तर प्रदेश के लोग अपने एजेंडे को वोट देने के बजाय जाति और धर्म के आधार पर कब तक वोट देंगे। उन्होंने लोगों से उन को वोट देने का आग्रह किया, जो आम आदमी के लिए लड़ते हैं और कहा कि कांग्रेस एकमात्र पार्टी है, जो आम आदमी के मुद्दों को उठा रही है।

एमएसपी और आवारा पशुओं पर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए बघेल ने कहा कि आवारा जानवरों को वोट की राजनीति के कारण फसलों को बर्बाद करने के लिए छोड़ दिया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्य में किसानों को उनकी फसलों की कीमत नहीं मिल रही है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा सिर्फ परेशानी पैदा करती है, जबकि कांग्रेस समाधान देती है और नीतियां बनाती है।

मुख्यमंत्री की चर्बी निकालने वाली टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए बघेल ने कहा कि राज्य में कारोबार बर्बाद हो गये हैं, चारों ओर मंदी है और सरकार अहंकार को खत्म करने और लाठी का इस्तेमाल करने की बात कर रही है।

पिछले पांच वर्षों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की उपलब्धियों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने दावा किया कि व्यापारी, युवा, किसान और दलित राज्य सरकार से नाराज हैं।

बघेल ने कहा कि भाजपा अंग्रेजों की फूट डालो और राज करो की नीति का पालन करती है और धर्म और जाति के नाम पर लोगों को विभाजित करने में विश्वास करती है।

आईएएनएस

Created On :   23 Feb 2022 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story