बिहार में वर्चुअल रैली आज, दिल्ली भाजपा दफ्तर में मंच तैयार

Virtual rally in Bihar today, stage set in Delhi BJP office
बिहार में वर्चुअल रैली आज, दिल्ली भाजपा दफ्तर में मंच तैयार
बिहार में वर्चुअल रैली आज, दिल्ली भाजपा दफ्तर में मंच तैयार

नई दिल्ली, 7 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोरोनावायरस महामारी के बीच ही बिहार में रविवार से चुनावी अभियान शुरू करने जा रही है। इस क्रम में पार्टी वर्चुअल रैली का दौर शुरू करेगी और इस सिलसिले की शुरुआत आज दिल्ली से हो रही है।

गृह मंत्री अमित शाह एक वर्चुअल रैली के जरिए बिहार में लोगों को संबोधित करेंगे। रैली के लिए दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय के भीतर बड़े हॉल में एक वर्चुअल स्टेज बनाया गया है। इस स्टेज को वीडियो लिंक के माध्यम से पटना में बने स्टेज से जोड़ दिया गया है। दिल्ली में बने मंच पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव और बिहार से कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे। मंच का संचालन दिल्ली में भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव करेंगे, जबकि पटना में यही कार्य बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल करेंगे।

बिहार-जनसंवाद नाम वाली वर्चुअल रैली के जरिए 2 लाख लोग गृह मंत्री अमित शाह का भाषण सुनेंगे। रेली शाम 4 बजे होगी और इसके मद्देनजर वीडियो लिंक भी लोगों को भेज दिए गए हैं।

गौरतलब है कि रैली को लेकर खास तैयारियां की गईं है। रैली को आम रैली का लुक देने के लिए बिहार के 72 हजार बूथों पर 72 हजार एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं। एलईडी स्क्रीन उन लोगों के लिए लगाए गए हैं, जिनके पास स्मार्ट फोन नहीं है।

हर विधानसभा क्षेत्र में 4.5 हजार लोगों को इस कार्यक्रम से जोड़ने का टारगेट है। साथ ही रैली के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि किसी भी कीमत पर सभा स्थल पर 50 लोगों से अधिक की भीड़ ना हो। जहां जहां भीड़ जुटेगी, वहां लोगों के लिए मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था करने को भी कहा गया है।

Created On :   8 Jun 2020 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story