तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक, भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी

War of words between AIADMK, BJP continues in Tamil Nadu
तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक, भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी
सियासी घमासान तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक, भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में सहयोगी होने के बावजूद अन्नाद्रमुक और भाजपा के बीच वाकयुद्ध जारी है। अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने भाजपा की तमिलनाडु इकाई के उपाध्यक्ष एस. दुरईस्वामी के यह कहने के लिए उनकी आलोचना की है कि भाजपा के चार विधायक अन्नाद्रमुक विधायकों की तुलना में विधानसभा में अधिक मुखर रहते हैं।

अन्नाद्रमुक ने यह भी कहा कि भाजपा के पास द्रविड़ों की साख नहीं है। पलानीस्वामी ने एक बयान में कहा, अन्नाद्रमुक बहुत अच्छी तरह से काम कर रही है और हमें दुरईस्वामी की सलाह की जरूरत नहीं है। हम जानते हैं कि हमारे विधायक सदन में कैसे काम कर रहे हैं। मैं 1974 से अन्नाद्रमुक में हूं और मुझे पार्टी में आए 48 साल हो गए हैं। हमारे कार्यकर्ता पिछले कई सालों से अन्नाद्रमुक के साथ हैं और पार्टी में बने हुए हैं, उनकी तरह नहीं जिन्होंने कई पार्टियों से छलांग लगाई है।

वरिष्ठ नेता का बयान इस बात का स्पष्ट संकेत है कि तमिलनाडु में भाजपा और अन्नाद्रमुक के संबंधों में सब कुछ ठीक नहीं है। गौरतलब है कि पिछले शहरी स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा ने अकेले चुनाव लड़ा था। राजनीतिक पर्यवेक्षकों के अनुसार, यह अन्नाद्रमुक को और अधिक विरोध करने के लिए भाजपा का एक कदम था, क्योंकि पलानीस्वामी के नेतृत्व में पार्टी के नेतृत्व के एक वर्ग द्वारा शशिकला का पूरी तरह से विरोध किया जा रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story