NCP नेता नवाब मलिक का समीर वानखेड़े से सवाल- 1300 लोगों की पार्टी में सिर्फ 11 की गिरफ्तारी क्यों ?

We demand NCB to reveal the facts - Nawab Malik
NCP नेता नवाब मलिक का समीर वानखेड़े से सवाल- 1300 लोगों की पार्टी में सिर्फ 11 की गिरफ्तारी क्यों ?
क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला NCP नेता नवाब मलिक का समीर वानखेड़े से सवाल- 1300 लोगों की पार्टी में सिर्फ 11 की गिरफ्तारी क्यों ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान जेल में हैं। किला कोर्ट से शुक्रवार को जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे अब सेशन कोर्ट में जमानत की अपील करेंगे। इस बीच पता चला है कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर महाराष्ट्र एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि NCB ने जिस दिन क्रूज़ पर छापेमारी की उस दिन NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था कि हमने 8-10 लोगों को हिरासत में लिया है। एक जवाबदेह अफसर इस तरह फेक स्टेटमेंट कैसे दे सकता है। हिरासत में लिए गए लोग 8 या 10 नहीं बल्कि 11 थे।

 

 

नवाब मलिक ने कहा, हमारी जानकारी मुताबिक कि मुंबई पुलिस के पास सुबह तक जानकारी थी कि 11 लोगों को हिरासत में लिया गया फिर उसके बाद खबर आई कि 8 लोगों को ही हिरासत में लिया गया है। उसमें 3 लोगों को छोड़ा गया है। उनके नाम रिषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला हैं। रिषभ सचदेवा को हिरासत में लेने के 2 घंटे के बाद छोड़ा गया। तीनों लोगों को साथ में छोड़ा गया। जब सुनवाई चल रही थी तब मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम रिफलेक्ट हुआ है। इन 2 लोगों के बुलाने पर ही आर्यन खान वहां गए थे

नवाब मलिक ने कहा कि NCB से मेरा सवाल है कि आपने 1300 लोगों के जहाज पर रेड किया, 12 घंटे रेड चली, 11 लोगों को सलेक्ट करके हिरासत में लिया। NCB को इसकी जानकारी देनी पड़ेगी कि इन 3 लोगों को छोड़ने का आदेश आपको किसने दिया। भाजपा के दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र के नेताओं ने इनको छोड़ने का आदेश दिया। 

Created On :   9 Oct 2021 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story