हम देश में सकारात्मक राजनीति लाए : गोवा आप

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पणजी हम देश में सकारात्मक राजनीति लाए : गोवा आप

डिजिटल डेस्क, पणजी। आप की गोवा इकाई के अध्यक्ष अमित पालेकर ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी देश में सकारात्मक राजनीति लेकर आई है, जबकि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने उन्हें पटरी से उतारने की कोशिश की। पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित पालेकर ने कहा : राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा आप को पटरी से उतारने के सभी प्रयासों के बावजूद इसने देश में सकारात्मक राजनीति लाई है।

उन्होंने कहा, राष्ट्रीय दर्जा प्राप्त करने के साथ बढ़ी हुई जिम्मेदारी के कारण, अब हम गोवा के लोगों को बेहतर भविष्य प्रदान करने के लिए अपनी पार्टी को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अक्सर भ्रष्टाचार की तुलना कैंसर से करते हैं। आप ने लगातार गोवा में भ्रष्टाचार का विरोध किया है और हम भविष्य में भी ऐसा करेंगे। आप नेता दीपक सिंगला ने समर्थकों और स्वयंसेवकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, आप ने इतने कम समय में राष्ट्रीय स्तर का दर्जा हासिल किया है, जो साबित करता है कि केजरीवाल मॉडल भारत में शासन का भविष्य है।

सिंगला ने कहा, आप ने तीन बार दिल्ली में सरकार बनाई। पिछले साल इसने पंजाब में सरकार बनाई। गुजरात और गोवा जैसे राज्यों ने हमें भारी समर्थन दिया है। यह हमारे नेताओं और स्वयंसेवकों की कड़ी मेहनत से हम इतनी कम अवधि में राष्ट्रीय लक्ष्य हासिल करने में सक्षम हुए।स आप के उपाध्यक्ष वाल्मीकि नाइक ने कहा कि जब पार्टी बनी तो कई लोगों को विश्वास भी नहीं था कि उसका एक भी विधायक होगा। उन्होंने कहा, आज, आप एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। गोवा में आप के गठन के दौरान हमारे पास कुछ भी नहीं था। शुरुआत में आप यूथ विंग ने कार धोने के कार्यक्रम से धन जुटाया। हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। आप ने न केवल भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना देखा, बल्कि उसे साकार करने के लिए काम भी किया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 April 2023 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story