दैनिक भास्कर हिंदी: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: बांकुरा में बोले पीएम मोदी, दीदी भ्रष्टाचारे खेला चालबे न चालबे न, बीजेपी स्कीम और TMC स्कैम पर चलती है

March 21st, 2021

डिजिटल डेस्क, बांकुरा। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बांकुरा पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी रैली के दौरान संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी भ्रष्टाचारे खेला चालबे न चालबे न, सिंडीकेट खेला चालबे न, कटमनी खेला चालबे न। पीएम ने कहा कि स्कीम किसी भी सरकार की हो, किसी ने भी लागू की हो लेकिन टीएमसी स्कैम के लिए कोई न कोई तरीका निकाल ही लेती है। टीएमसी का मंत्र ही है- जहां स्कीम, वहां स्कैम। पीएम मोदी ने कहा कि आपको डबल इंजन की सरकार के रास्ते पर आने वाली हर रुकावट को दूर करते चलना है। भाजपा- स्कीम पर चलती है। टीएमसी- स्कैम पर चलती है।

पीएम मोदी की रैली की बड़ी बातें...

दीदी मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा
दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं। लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए। मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा। मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा। 

दीदी आप बंगाल के संस्कार और परंपरा का अपमान कर रही हैं
बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं। तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं। मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं। आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान क्यों कर रही हो दीदी? ये बंगाल तो देश को दिशा देने वाला है।

हमने सैकड़ों करोड़ रुपये बंगाल सरकार को दिया
केंद्र सरकार हर घर जल पहुंचाने के लिए अभियान चला रही है। हमने सैकड़ों करोड़ रुपये बंगाल सरकार को दिया है। लेकिन यहां की बहन-बेटियां बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान हैं। नल कहां है दीदी? जल कहां है दीदी? यहां खेतों में पानी क्यों नहीं है दीदी?

... बंगाल में कभी आपकी सरकार नहीं बनती
दीदी (ममता बनर्जी) आपने अपना ये असली चेहरा 10 साल पहले दिखा दिया होता तो बंगाल में कभी आपकी सरकार नहीं बनती। अगर ये हिंसा, ये अत्याचार ही करना था तो आपने मां-माटी-मानुष की बात क्यों की?

बंगाल में भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्थाएं मिलें 
बंगाल में आपको भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्थाएं मिलें, इसके लिए भाजपा सरकार जरूरी है। बंगाल में विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। आपके कॉलेज, यूनिवर्सिटिज की आधुनिकता बढ़े, इसके लिए बीजेपी सरकार जरूरी है।

खबरें और भी हैं...