यूपी विधानसभा चुनाव 2022: मोदी ने योगी के कंधो पर हाथ रखकर क्या चर्चा की, राजनाथ ने किया बड़ा खुलासा

November 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले ही बडे़ नेताओं के दौरों का सिलसिला शुरू हो गया। बीजेपी के सारे बड़े नेता खुद चुनावी कमान संभाल लिए है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री खुद यूपी की सियासत पर पैनी नजर बनाएं है और लगातार यूपी में दौरा कर रहे हैं। हाल ही में पीएम मोदी यूपी के लखनऊ दौरे पर गए थे तो उनके साथ योगी की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी और चर्चा का विषय बनी हुई थी। उस तस्वीर में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर बात करते हुए दिख रहे थे। जिसके बाद सियासत में अलग-अलग तरीके से कयास लगना शुरू हो गया था। इस पर आज देश के रक्षा मंत्री ने खुलासा कर सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

मोदी-योगी तस्वीर पर क्या बोले राजनाथ

आपको बता दें कि मोदी और योगी की तस्वीर का राज यूपी के सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी के अवध प्रांत के बूथ सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे रक्षा मंत्री ने खोल दिया। उन्होंने कहा कि जो तस्वीर विरोधियों के बीच चर्चा में है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी से क्या कह रहे हैं, ये मैं आपको बताता हूं। राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी जी ने योगी से कह रहे कि धड़ाधड़ बल्लेबाजी करते जाइये। अपने संबोधन में रक्षा मंत्री ने प्रदेश की कानून व्यवस्था व विकास की स्थिति पर मुख्यमंत्री योगी की तारीफ करते हुए कहा कि योगी जी एक तेज तर्रार बैट्समैन की तरह बैटिंग कर रहें। 

अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी पर साधा था निशाना

आपको बता दें कि पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर जैसे ही सामने आई थी। इसके बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला था। अखिलेश यादव ने चुटकी ली थी और कहा था कि बेमन से कंधे पर रख हाथ कुछ कदम संग चलना पड़ता है।

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी ट्वीट कर निशाना साधते हुए लिखा था कि सूबे के सीएम को फोटो लगा कर यह साबित करना पड़ रहा है, सब ठीक है। एक फ़ोटो में मोदी जी अँगोछा डाले हैं एक में शॉल। झुँझलाहट और घबराहट दोनों साफ हैं