सिद्धू को बड़ा झटका: नवजोत सिंह सिद्धू को क्या मुश्किल है पद मिलना, कांग्रेस नेता के ट्वीट से उठे सवाल!

October 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के सियासी घमासान के बीज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ट्वीट किया है। ये ट्वीट उन्होंने गांधी जयंती के मौके पर किया है, जिसकी वजह से सियासी मैदान में अटकलों का नया दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि कोई पद हो या न हो, वह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ खड़े रहेंगे।

 

सिद्धू ने ट्वीट में लिखा कि "गांधीजी और शास्त्री जी के सिद्धांतों को कायम रखेंगे... पोस्ट या कोई पद मिले या न मिले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे! सभी नकारात्मक ताकतों ने मुझे हराने की कोशिश की, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा के साथ पंजाब को जीत दिलाएंगे, पंजाबियत की (यूनिवर्सल ब्रदरहुड) जीत और हर पंजाबी की जीत के लिए लड़ते रहेंगे !!" 
ट्वीट से उठे सवाल


सिद्धू के इस ट्वीट के बाद कई सवाल उठने लगे हैं। पहले पद पाने के लिए संघर्ष और पद मिलने के चंद दिनों बाद ही अचानक इस्तीफा देने वाले सिद्धू के सुर इस ट्वीट में बदले बदले हैं. सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या आलाकमान के तेवर उनकी तरफ सख्त हो गए हैं और उन्हें पद मिलना मुश्किल हो चुका है। क्योंकि पद की खातिर सियासी उठापटक करने वाले सिद्धू अब पद होने न होने की बात कर रहे हैं।