दिल्ली विधानसभा में किसने मांगा विश्वास प्रस्ताव: बीजेपी

Who sought confidence motion in Delhi Assembly: BJP
दिल्ली विधानसभा में किसने मांगा विश्वास प्रस्ताव: बीजेपी
दिल्ली दिल्ली विधानसभा में किसने मांगा विश्वास प्रस्ताव: बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा विश्वास प्रस्ताव पेश किए जाने पर भाजपा ने सोमवार को सवाल किया कि दिल्ली विधानसभा में इसे किसने मांगा। पश्चिमी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सदस्य परवेश वर्मा ने ट्वीट किया, केजरीवाल एक हेडलाइन हंटर हैं। वह अपनी मीडिया छवि से जीते और हारते हैं। शराब घोटाले ने उनकी भ्रष्ट सरकार का पर्दाफाश किया है। उन्होंने आप को तोड़ने के लिए कहानी को कुछ काल्पनिक साजिश में बदलने की कोशिश की। लेकिन शराब घोटाले पर सवाल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

वर्मा ने कहा, केजरीवाल शराब घोटाले से सुर्खियां बदलने के लिए मीडिया के लिए बने विश्वास प्रस्ताव का आयोजन कर रहे हैं। क्या मीडिया एक घोटालेबाज के साथ खेलेगा या वे उनके अवसरवाद को खत्म कर देंगे? उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं बची है, लेकिन मुझे यकीन है कि मीडिया है ?

भाजपा सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव किसने मांगा है? किसी ने नहीं। यह शराब आबकारी और शिक्षा घोटालों से ध्यान भटकाने के लिए सिर्फ एक हताश चाल है, किसी तरह सच्चाई को छिपाना है। केजरीवाल के लिए कोई खतरा नहीं है सरकार का सवाल है- क्या मीडिया विज्ञापन के पैसे के दबाव में झुकेगा?

सोमवार को दिल्ली विधानसभा को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने लोगों को यह दिखाने के लिए विश्वास प्रस्ताव बुलाया था कि पार्टी का कोई भी विधायक खरीदा नहीं है और भाजपा का ऑपरेशन लोटस उनकी सरकार को गिराने में विफल रहा है। विश्वास मत से पहले केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, दिल्ली की जनता को अपनी चुनी हुई सरकार पर अटूट विश्वास है, जिसे कोई साजिश नहीं हिला सकती।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story