यूपी विधानसभा चुनाव 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने योगी को क्यों कहा कंजूस? जानें वजह

December 26th, 2021

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव कुछ ही महीने बाद होने वाला है। बीजेपी पूरी तरह से एक बार फिर सत्ता में वापसी के लिए मेहनत कर रही है। बीजेपी प्रदेश के कई हिस्सो में कहीं शिलान्यास तो कहीं लोकार्पण कर जनता को बड़ी सौगात देने में जुटी है। आपको बता दे कि इसी कड़ी में रविवार को देश के रक्षा मंत्री ने लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट और रक्षा प्रौद्योगिकी एवं परीक्षण(डीआरडीओ) की लैब का शिलान्यास किया। इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि हम ब्रह्मोस मिसाइल दुनिया के किसी देश पर आक्रमण करने के लिए नहीं बना रहे हैं। हम ब्रह्मोस मिसाइल इसलिए बनाना चाहते हैं कि भारत के पास ऐसी ताकत है कि दुनिया का कोई देश भारत की तरफ बुरी नजर उठाकर देखने की हिम्मत न करे।

योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे

आपको को बता दें कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कार्यक्रम के दौरान सूबे के सीएम योगीआदित्यनाथ की खूब तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि योगी यूपी के एक दिलेर मुख्यमंत्री हैं लेकिन एक मामले में कंजूस हैं। माफियाओं को तनिक भी रियायत नहीं देते हैं। हर जगह बुलडोजर चल रहा है। यहां पर अपराधियों की नहीं बल्कि बुलडोजर वालों की बल्ले-बल्ले है। 

लखनऊ अब दुश्मन देश के लिए दहाड़ेगा

आपको बता दें कि सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि दुनिया को हमेशा मैत्री और करूणा का संदेश दिया है लेकिन हमारी मैत्री, करूणा और शांति का संदेश मानवता के कल्याण को ध्यान में रखकर है। इसका मतलब ये नहीं है कि हम अपने देश की 135 करोड़ जनता की सुरक्षा पर  किसी प्रकार की आंच आने दें। सीएम ने आगे कहा कि लखनऊ के अब इस बात के लिए नहीं होगा कि मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं, बल्कि लखनऊ अब दुश्मन देश के लिए दहाड़ने की भी बात कर सकता है।