जयपुर: मेरे भाई को क्यों निशाना बनाया जा रहा है: राजस्थान सीएम

June 17th, 2022

हाईलाइट

  • गहलोत ने कहा, पीएम मोदी के भाई को कोई नहीं जानता, उसी तरह मेरे भाई का भी पता नहीं है

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को सुबह अपने भाई के घर सीबीआई की छापेमारी पर रोष व्यक्त किया और कहा कि यह समझ से परे है। उन्होंने कहा, मैंने 13 जून को एक बैठक के लिए सीबीआई और ईडी के साथ-साथ आयकर प्रमुख से भी समय मांगा था। हालांकि, 15 जून को मामला दर्ज किया गया था और 17 जून को छापे मारे गए थे। ²ष्टिकोण क्या है? यह समझ से परे है। राहुल गांधी से पूछताछ के लिए ईडी के विरोध में मैं शामिल हुआ, तो मेरे भाई को क्यों निशाना बनाया जा रहा है? उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। मेरे परिवार का कोई भी सदस्य राजनीति में नहीं है। यह समझ से परे है कि पहले ईडी और अब सीबीआई उनके स्थान पर पहुंची। आम जनता भी इसे पसंद नहीं करती है। आप जितना अधिक लोगों को परेशान करेंगे, उनके लिए उतनी ही अधिक प्रतिक्रिया होगी।

गहलोत ने कहा, पीएम मोदी के भाई को कोई नहीं जानता, उसी तरह मेरे भाई का भी पता नहीं है। इससे पहले भी जब राज्य सरकार संकट में थी तो मेरे भाई के आवास पर ईडी ने छापा मारा था। मैं आज आया, मैं रविवार को दिल्ली जाऊंगा और सोमवार को फिर से आंदोलन में भाग लूंगा। आप सोनिया गांधी और राहुल गांधी को प्रताड़ित कर रहे हैं। नेशनल हेराल्ड अखबार चलाने वाली कंपनी एक गैर-लाभकारी कंपनी है। आप नहीं कर सकते एक रुपये का लाभ लो, तो मनी लॉन्ड्रिंग कैसे हुई। गहलोत ने कहा, मैं फिर से सीबीआई, ईडी, आयकर प्रमुखों से समय मांगूंगा। मुख्यमंत्री और एक नागरिक होने के नाते मैं उन्हें बताऊंगा कि देश में जनता की उनके बारे में क्या राय है और यह क्यों कायम है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.