पंजाब में सरकार बनने पर महिलाओं को मिलेगा 1000 रूपए प्रति माह, नकली केजरीवाल पर भी कसा तंज

केजरीवाल का ऐलान पंजाब में सरकार बनने पर महिलाओं को मिलेगा 1000 रूपए प्रति माह, नकली केजरीवाल पर भी कसा तंज

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा एलान कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। घोषणा में केजरीवाल ने कहा है कि अगर पंजाब में उनकी सरकार बनती है तो वहां की महिलाओं को 1000 रूपए प्रतिमाह दिया जाएगा। केजरीवाल ने रैली में कहा कि अगर परिवार में सास, बहू और बेटी हैं तो तीनों के अकाउंट में हजार-हजार रूपए आएंगे। केजरीवाल ने सबसे बड़ी बात कही कि जिन माताओं को वृद्धा पेंशन मिल रही है। उनको पेंशन के अलावा भी इस योजना के तहत 1000 रूपए प्रतिमाह का लाभ भी दिया जाएगा। यह दुनिया के सबसे बड़ा सशक्तिकरण कार्यक्रम है, आगे महिलाओं को तय करना है कि वोट किसे देना है।

इशारों में केजरीवाल का बड़ा हमला

आपको बता दें कि पंजाब के सीएम चन्नी पर भी केजरीवाल ने इशारों में ही बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पंजाब में नकली केजरीवाल घूम रहा है। मैं जो भी पंजाब के लिए वादा करके जाता हूं, वह वही बोल देता है लेकिन करता कुछ भी नहीं है, लेकिन बोल देता है। मैं आकर यहां फ्री बिजली की बात किया तो फ्री बिजली का एलान कर दिया। मैं अब पूछना चाहता हूं कि पंजाब में किसी के पास जीरो बिजली का बिल आया है? ये सिर्फ मैं कर सकता हूं। मैंने जब मोहल्ला क्लिनिक की बात की तो नकली केजरीवाल ने भी ऐलान कर दिया। ऐसे नकली केजरीवाल से बचने की जरूरत है। 

आप और कांग्रेस आमने सामने

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी पंजाब में बड़े स्तर पर चुनावी अभियान चला रही है और सत्तारूढ़ कांग्रेस को निशाने पर ले रही है। वहीं कांग्रेस आप पर झूठे वायदे करने का आरोप लगा रही है। आज ही पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हम किसानों को 8000 करोड़ रुपये की सब्सिडी दे रहे हैं। अरविंद केजरीवाल से पूछिए कि वो कौन सी सब्सिडी किसानों को दे रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग जारी है। केजरीवाल जहां अपनी सरकार बननें पर जनता को सौगात देने की बात कर रहें हैं तो वहीं सिद्धू उनके वादों को झूठा बताने में जुटे हैं। 


 

Created On :   22 Nov 2021 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story