मणिपुर के सांसदों को हिंसा पर बोलने की अनुमति न देना पूरे राज्य का अपमान : कांग्रेस

मणिपुर के सांसदों को हिंसा पर बोलने की अनुमति न देना पूरे राज्य का अपमान : कांग्रेस
  • मणिपुर हिंसा पर कांग्रेस का सरकार पर वार
  • मणिपुर के सांसदों को संसद में न बोलने देने का लगाया आरोप
  • बताया राज्य का अपमान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि भाजपा के दो सांसदों को अपने ही राज्य में हिंसा पर संसद में बोलने की अनुमति न देना न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है बल्कि पूरे मणिपुर का अपमान है।

मणिपुर के भाजपा सांसद को आग्रह के बाद भी संसद में बोलने की इजाजत नहीं दी गई। यह न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है बल्कि पूरे मणिपुर का अपमान है। भाजपा की विभाजनकारी राजनीति ने सबसे पहले मणिपुर में आग लगाई। जब हिंसा भड़की, तो उन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया गया। फिर भी हिंसा जारी है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट में लिखा- ऐसे समय में मणिपुर से अपने ही सांसद और विदेश राज्य मंत्री को बोलने से रोकना भाजपा के लिए शर्मनाक है। विदेश और शिक्षा राज्य मंत्री राजकुमार रंजन सिंह और मणिपुर के एक और बीजेपी सांसद को संसद में बोलने की इजाजत नहीं दी गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Aug 2023 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story