शपथ ग्रहण समारोह: रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर सोनिया ने कहा, 'संभवतः हां'

रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर सोनिया ने कहा, संभवतः हां
  • रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए राज्य का दौरा कर सकती हैं सोनिया गांधी
  • रेवंत रेड्डी राज्य के पहले कांग्रेसी मुख्यमंत्री हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को कहा कि वह संभवत: तेलंगाना के पहले कांग्रेस मुख्यमंत्री के रूप में रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए राज्य का दौरा करेंगी।

संसद में मीडिया से बात करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, ''संभवतः, हां।'' उनसे पूछा गया कि क्या वह शपथ ग्रहण समारोह के लिए तेलंगाना जाएंगी। इससे पहले, 2014 में तेलंगाना की स्थापना के बाद पहली बार राज्य में भारी जीत दिलाने वाले रेवंत रेड्डी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे और महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से उनके आवास पर मुलाकात की।

राहुल गांधी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, "तेलंगाना के मनोनीत सीएम रेवंत रेड्डी को बधाई। उनके नेतृत्व में, कांग्रेस सरकार तेलंगाना के लोगों को दी गई अपनी सभी गारंटी पूरी करेगी और प्रजाला (जनता की) सरकार बनाएगी।"

वेणुगोपाल ने भी एक्स लिखा, "तेलंगाना के पहले कांग्रेसी मुख्यमंत्री, ऊर्जावान रेवंत रेड्डी से मुलाकात की और विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई दी!" वेणुगोपाल ने मंगलवार शाम को रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा की। उन्होंने यह भी कहा कि शपथ ग्रहण समारोह 7 दिसंबर को होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story