इंडिया v/s एनडीए: बिहार सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने पर विपक्षी नेताओं ने साधा निशाना

बिहार सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने पर विपक्षी नेताओं ने साधा निशाना
  • नीतीश के बहाने सत्तारूढ़ दल पर निशाना
  • अब इंडिया गठबंधन का क्या होगा?
  • लोगों का राजनीतिक दलों पर कोई भरोसा नहीं रहेगा-अल्वी

डिजिटल डेस्क, पटना। डीएमके नेता आरएस भारती ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के दोबारा बीजेपी नेतृत्व वाले गठबंधन एनडीए में शामिल होने पर नीतीश पर निशाना साधा, डीएमके नेता भारती ने कहा, "इसकी क्या गारंटी है कि नीतीश संसद चुनाव तक एनडीए गठबंधन का हिस्सा बने रहेंगे?

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने नीतीश के एनडीए में वापस चले जाने को कहा, कांग्रेस किसी को रोकने की कोशिश नहीं करती। जिसे जाना हो जाओ। कांग्रेस एक महान पार्टी है। इंडिया गठबंधन जब से बना तभी से ये गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हो गया। अंत में वेंटिलेटर पर गया। कल नीतीश कुमार ने इसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। अब इंडिया गठबंधन का क्या होगा?

कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा 23 तारीख को नीतीश कुमार ने पटना में बैठक बुलाई थी। सभी बैठकों में नीतीश कुमार मौजूद थे लेकिन उन्होंने कोई संकेत नहीं दिए। बिहार में कुछ ऐसे नेता है जो गिरगिट को भी कड़ी टक्कर देते हैं। पर ये अफसोस की बात है कि आखिरी समय में उन्होंने(नीतीश कुमार) हमारा साथ छोड़ा। सही समय पर बिहार की जनता नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री को जरूर जवाब देगी।"

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दोबारा एनडीए में शामिल होने पर कहा, "नीतीश कुमार ने देश के लोगों को राजनीति की नई परिभाषा बताई है। जो कुछ बिहार में हो रहा है, उससे देश के लोग राजनीति में भरोसा करना छोड़ देंगे। देश के लोगों का राजनीतिक दलों पर कोई भरोसा नहीं रहेगा। वे कोई भी बात करें, कोई भी वादा करें उनके वादों का कोई मतलब नहीं रह जाएगा।

Created On :   29 Jan 2024 4:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story