हमारा लक्ष्य मोदी सरकार को सत्ता से हटाना है : महाराष्ट्र कांग्रेस

हमारा लक्ष्य मोदी सरकार को सत्ता से हटाना है : महाराष्ट्र कांग्रेस
  • महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का बड़ा बयान
  • जल्द से जल्द बीजेपी को देश से हटाना है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस का एकमात्र लक्ष्य केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को हटाना है। पटोले ने कहा, “हमारा लक्ष्य केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकना है। यह सरकार केवल निर्दोष लोगों का पैसा लूटती है। मुंबई से कभी महात्मा गांधी ने अंग्रेजों के खिलाफ नारा दिया था और अब राहुल गांधी इस सरकार के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करेंगे। हमने एक बैठक की है और एजेंडे व रणनीतियों पर काम किया है।”

मुंबई अगस्त के अंतिम सप्ताह में इंडिया गठबंधन की तीसरी और महत्वपूर्ण बैठक की भी मेजबानी करेगा। पटोले ने कहा कि इंडिया कॉन्क्लेव की तैयारियां चल रही हैं, महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) की कोर कमेटी स्तर पर चर्चा के साथ कार्यक्रम की व्यवस्था पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। इस बीच, 12 अगस्त को पुणे में व्यवसायी अतुल चोरडिया के आवास पर शरद पवार और बागी अजित पवार के बीच हुई मुलाकात ने राजनीतिक हलकों में अटकलों को हवा दे दी है।

हालांकि यह बैठक गोपनीयता के घेरे में थी, लेकिन इस पर विशेष रूप से पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना गुट की ओर से तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आईं। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि चूंकि महाराष्ट्र का मौजूदा राजनीतिक क्षेत्र साज़िशों से भरा हुआ लगता है, इसलिए इंडिया गठबंधन की बैठक में भविष्य की रणनीतिक परिदृश्य को आकार मिलेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Aug 2023 3:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story