लोकसभा चुनाव 2024: गुजरात से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, 26/11 का जिक्र कर बढ़ाया सियासी पारा

गुजरात से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,  26/11 का जिक्र कर बढ़ाया सियासी पारा
  • गुजरात में पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित
  • कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना
  • छोटे मोटे काम करने दिल्ली नहीं आया- मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रचार के लिए बुधवार को गुजरात के साबरकांठा पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस और उनका INDI गठबंधन एक फेक फैक्ट्री बन चुका है। खुद तो मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं लेकिन उनकी मोहब्बत की दुकान ऐसी है जो फेक सामान, फेक नारे, फेक वादें बांटने में लगी है।

कांग्रेस पर लगाए आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस का शहजादा कह रहा है कि अगर मोदी तीसरी बार आया तो फिर से देश में आग लग जाएगी। दरअसल, कांग्रेस के सपने आग में राख हो चुके हैं। इस देश के लोगों ने कांग्रेस के हर इरादे को जान लिया है इसलिए निराशा की गर्त में डूबी कांग्रेस जो अपनी पार्टी को नहीं संभाल पा रही वह आज सत्ता प्राप्त करने के लिए निकली है। ये सरेआम किस भाषा का इस्तेमाल करते हैं। उनके बड़े-बड़े नेता देश में विभाजन की बात करते हैं।

छोटे मोटे काम करने दिल्ली नहीं आया- मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 10 साल पहले तक देश आतंकवाद की आग में जल रहा था। जब आतंकवादी आते थे तो बहुत बड़ी घटना करते थे, जैसे मुंबई में उन्होंने 26/11 किया। उस समय की सरकार डॉज़ियर भेजती थी। आज का भारत आतंक के आकाओं को डॉज़ियर नहीं डोज़ देता है और घर में घुसकर मारता है।

नरेंद्र मोदी ने साबरकांठा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा तो छोटे-मोटे काम करने के लिए थोड़ी भेजा था। आपने मुझे चुनौतियों को चुनौती देने के लिए भेजा था, उसे टालने के लिए नहीं, चुनौतियों से टकराने के लिए भेजा था। इस मिट्टी में वह ताकत है, दुनिया ने वह ताकत महात्मा गांधी, सरदार वल्लभ भाई पटेल में देखी है।

Created On :   1 May 2024 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story