दौरा: पीएम मोदी गुरुवार को महाराष्ट्र, गोवा का दौरा करेंगे

पीएम मोदी गुरुवार को महाराष्ट्र, गोवा का दौरा करेंगे
पीएम मोदी गुरुवार को महाराष्ट्र का दौरा करेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को महाराष्ट्र और गोवा का दौरा करेंगे, इस दौरान वह विभिन्न परियोजनाएं राष्‍ट्र को समर्पित करेंगे। आधिकारिक यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, दोपहर करीब 1 बजे प्रधानमंत्री शिरडी पहुंचेंगे, जहां वह श्री साईंबाबा समाधि मंदिर में पूजा और दर्शन करेंगे। मंदिर में वह नए दर्शन कतार परिसर का उद्घाटन करेंगे। लगभग एक घंटे बाद, प्रधानमंत्री निलवंडे बांध का "जल पूजन" करेंगे और बांध का नहर नेटवर्क राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

अपराह्न लगभग 3.15 बजे, मोदी शिरडी में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगे, जहां वह स्वास्थ्य, रेल, सड़क और तेल एवं गैस जैसे क्षेत्रों में लगभग 7,500 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे।

वह 86 लाख से अधिक किसान लाभार्थियों को लाभ पहुंचाने वाली 'नमो शेतकरी महासम्‍मान निधि योजना' भी लॉन्च करेंगे। शाम करीब 6:30 बजे वह गोवा पहुंचेंगे, जहां वह 37वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे। यह पहली बार है कि राष्ट्रीय खेल तटीय राज्य में आयोजित किए जा रहे हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Oct 2023 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story