बेंगलुरु में पीएम मोदी का मेगा रोड शो शुरू

बेंगलुरु में पीएम मोदी का मेगा रोड शो शुरू
Bengaluru gives a special reception to PM Modi. This is from JP Nagar
आठ किलोमीटर का रोड शो शुरू
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने चुनाव अभियान के तहत शनिवार को यहां अपना मेगा रोड शो शुरू किया। आईटी सिटी में रविवार को आठ किलोमीटर का रोड शो शुरू करने से पहले वह 26.5 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे और लोगों का अभिवादन करेंगे।

शहर की मुख्य सड़कों पर हजारों की संख्या में लोगों ने पीएम मोदी को बधाई दी, खुशी मनाई और उनके वाहन पर फूल बरसाए। उनके साथ बेंगलुरु दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या और Bangalore Central MP P.C. Mohanमौजूद थे। रोड शो बेंगलुरु दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र मेंआरबीआई ग्राउंड के पास सोमेश्वर भवन से सुबह 10 बजे शुरू हुआ और दोपहर 1.30 बजे तक मल्लेश्वरम में सांकी टैंक पर समाप्त होने की संभावना है।

यह टैगलाइन नम्मा बेंगलुरु, नम्मा हेम्मे (हमारा बेंगलुरु, हमारा गौरव) के तहत किया जा रहा है। नीट परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में पुलिस की मदद मिलेगी। भाजपा ने कहा कि पीएम मोदी के निर्देश पर कदम उठाए गए हैं। रोड शो शहर की 13 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगा जिसमें सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पांच हजार पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।



अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 May 2023 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story