कल्कि धाम शिलान्यास समारोह: पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकारा आचार्य प्रमोद कृष्णम का निमंत्रण, कल्किधाम के शिलान्यास में होंगे शामिल!

पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकारा आचार्य प्रमोद कृष्णम का निमंत्रण, कल्किधाम के शिलान्यास में होंगे शामिल!
  • 19 जनवरी होगा कल्किधाम शिलान्यास कार्यक्रम
  • आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी को दिया निमंत्रण
  • पीएम ने जताया आभार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उन्हें कल्कि धाम शिलान्यास समारोह में आमंत्रित किया। वहीं इस आमंत्रण के लिए पीएम मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर कल्कि धाम के पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णम का आभार जताया है। बता दें कि यूपी के संभल जिले में स्थित एंचोड़ा में कल्किधाम बनाने की तैयारी की जा रही है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने एक्स अकाउंट पर पीएम मोदी को शिलान्यास समारोह का निमंत्रण देने की बात शेयर की। उन्होंने पीएम को टैग करते हुए लिखा, '19 फ़रवरी को आयोजित “श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमन्त्री,आदरणीय श्री @narendramodi जी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र “भाव” को स्वीकार करने के लिये माननीय प्रधान मन्त्री जी का हार्दिक आभार एवं साधुवाद।'

वहीं उनके इस निमंत्रण पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। निमंत्रण के लिए आपका हृदय से आभार @AcharyaPramodk जी।' गौरतलब है कि कल्कि धाम का शिलान्यास कार्यक्रम 19 फरवरी को किया जाना है। जिसमें बड़ी संख्या में देश विदेश के साधु-संतों के शामिल होने की तैयारी है।

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम जहां पहले भी कई बार पार्टी लाइन से हटकर कांग्रेस नेतृत्व के फैसलों और पार्टी के नेताओं के बयानों की आलोचना कर चुके हैं। वहीं राम मंदिर जैसे मुद्दे पर पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि यदि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री न होते तो राम मंदिर का फैसला नहीं हो पाता। उन्होंने कहा था कि, "मंदिर का जो निर्माण हुआ है वो अदालत के फैसले से हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया और भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण शुरु हुआ और कल उसकी प्राण प्रतिष्ठा है। अगर मोदी देश के प्रधानमंत्री ना होते तो ये फैसला ना हो पाता और यह मंदिर नहीं बन पाता। मैं राम मंदिर के निर्माण और इसके प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देना चाहता हूं।"

Created On :   1 Feb 2024 6:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story