विधायकों को ऑफर!: कर्नाटक में 'ऑपरेशन लोटस' की तैयारी! सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को पैसों की पेशकश का आरोप

कर्नाटक में ऑपरेशन लोटस की तैयारी! सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को पैसों की पेशकश का आरोप
  • कर्नाटक सीएम ने भाजपा पर लगाए कई आरोप
  • 'विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है भाजपा'
  • 'विधायकों को 25 करोड़ का ऑफर'

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। आम आदमी पार्टी के बाद एक और राजनीतिक दल ने भाजपा पर 'ऑपरेशन लोटस' को अंजाम देने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने राज्य में भारतीय जनता पार्टी पर सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। कर्नाटक सीएम ने लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा पर साउथ के राज्यों में सरकार गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में कर्नाटक सीएम ने इन बातों का खुलासा किया है। सिद्धारमैया ने भाजपा की तरफ से पार्टी विधायकों को 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिए जाने की बात कही है। उन्होंने दावा किया है कि भाजपा ने कर्नाटक की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए पार्टी विधायकों के सामने करोड़ों रुपये की पेशकश की है।

'कर्नाटक सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी'

कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया ने भाजपा पर साउथ के राज्यों में ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। हालांकि, सिद्धारमैया का मानना है कि भाजपा अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएगी। इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान लोकसभा चुनाव हारने के बाद सरकार गिर जाने के सवाल पर कर्नाटक सीएम ने कहा कि ऐसा संभव नहीं है क्योंकि, हमारे विधायक हमें नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि एक भी विधायक हमारी पार्टी नहीं छोड़ेगा। इसके अलावा सिद्धारमैया ने दावा किया कि भाजपा पिछले एक साल से सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। एक अन्य सवाल के जवाब में सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

बीजेपी सांसद ने आरोपों का किया खंडन

कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया के आरोपों का कर्नाटक के भाजपा सांसद ने खंडन किया है। इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान भाजपा सांसद एस प्रकाश ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि सिर्फ एक वर्ग की सहानुभूति जीतने के लिए बार-बार ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सिद्धारमैया सरकार को भाजपा पर फर्जी आरोप लगाने के बजाए अपने काम और उपलब्धियों पर ध्यान केंद्रित करनी चाहिए। एस प्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में सभी 28 सीटें जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही है वहीं सिद्धारमैया चुनाव के बाद अपने पैर जमाने पर फोकस कर रहे हैं।

Created On :   13 April 2024 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story