छत्तीसगढ़ को बदनाम मत कीजिए प्रधानमंत्री जी : भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ को बदनाम मत कीजिए प्रधानमंत्री जी : भूपेश बघेल
  • मणिपुर की घटना में पीएम ने किया था छत्तीसगढ़ का उल्लेख
  • सीएम बघेल ने लगाया ध्यान भटकाने का आरोप
  • पीएम मोदी से की अपनी जिम्मेदारी निर्वहन करने की अपील

डिजिटल डेस्क, रायपुर। मणिपुर की हिंसक घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गहरा आक्रोश जाहिर किया गया है। अपनी प्रतिक्रिया के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य का नाम लिए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को बदनाम मत कीजिए प्रधानमंत्री। राजधानी रायपुर में पत्रकारों ने प्रधानमंत्री मोदी के उस वक्तव्य की चर्चा की, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने मणिपुर की घटना पर आक्रोश जाहिर किया और राजस्थान व छत्तीसगढ़ का भी उल्लेख किया।

जिस पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि मणिपुर की घटना से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है और जो प्रदेश शांत है, उसको उसके साथ जोड़ना यह कौन सी तुलना हुई और आप अभी भी मणिपुर की घटना को छुपाना चाहते हैं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ का नाम जोड़कर। पहले राजस्थान, छत्तीसगढ़ का नाम लेते हैं और उसके बाद मणिपुर का। एक तो पहली बार मीडिया के सामने आए... आए और झूठ बोलकर गए।

भूपेश बघेल का कहना है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान का नाम लेकर अभी भी मणिपुर की घटना को आप छुपाना चाह रहे हैं। जुमलेबाज़ी बंद कीजिए प्रधानमंत्री जी। छत्तीसगढ़ को बदनाम मत कीजिए। आपकी जो जिम्मेदारी है उसका निर्वहन कीजिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story