विधानसभा चुनाव 2023: एमपी के दमोह दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित- 'कांग्रेस के हर काम में 85% कमीशन तय'

एमपी के दमोह दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित- कांग्रेस के हर काम में 85% कमीशन तय
  • पीएम मोदी दमोह दौरे पर
  • 17 नवंबर को प्रदेश में चुनाव

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही अपनी ताकत झोंक दिए हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी दमोह जिले में हैं, जहां वो एक विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके लिए दूर दराज इलाकों से हजारों लोग आए हैं ताकि पीएम मोदी की सभा को सुन सके।

दमोह में पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, केन्द्र सरकार गरीबों के लिए पैसा भेजे और कोई पंजा बीच में से उसे लूट जाए, वो जमाना अब चला गया। कांग्रेस के शासन और भाजपा के सेवाकाल में बड़ा फर्क है। अगर गलती से भी कांग्रेस आ गई तो हर काम में उनका 85% कमीशन तय है। पीएम मोदी ने लोगों से कांग्रेस से सावधान रहने की बात कही। पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस से आपको सावधान रहना है, क्योंकि वो नहीं चाहती कि गरीब के बच्चे पढ़ें और आगे बढ़ें।

पीएम का संबोधन

विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के बीच बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दमोह में एक विशाल आमसभा को संबोधित किया और बुंदेलखंड क्षेत्र में भाजपा को विजय दिलाने के लिए मतदाताओं से अपील की। आमसभा के दौरान नरेंद्र मोदी करीब 40 मिनट तक मंच पर रहे और उनके द्वारा अपना भाषण की शुरुआत बुंदेलखंड की पावन धरा के वीरों देव जागेश्वर नाथ को प्रणाम करते हुए की गई और उन्होंने लोगों के बीच बुंदेलखंडी बोलते हुए आमजन का अभिवादन किया। भाषण के दौरान जहां उन्होंने भाजपा की नीतियों और भाजपा के शासनकाल में मिली उपलब्धियां को गिनाया वही कांग्रेस की नीतियों पर प्रहार करते हुए उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की मशीन बताया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वर्षों से कांग्रेस देश से एक ही झूठ बार-बार बोलती आ रही है, गरीबी खत्म करने का नारा देती रही। लेकिन कांग्रेस कभी गरीबी खत्म नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेस के नेताओं की नीयत ठीक नहीं थी। कांग्रेस के राज्य में गरीब और गरीब होते गए और अमीर और अमीर होते गए। कांग्रेस के लिए देश और राज्य का विकास जरूरी नहीं बल्कि उनके लिए सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है। 2014 तक जब 10 साल कांग्रेस को मौका दिया गया था तब उस समय के प्रधानमंत्री क्या करते थे आपको पता नहीं था उस समय पीएम रिमोट से चलते थे और आज कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चलते हैं।उन्होंने कहा कि गरीबों का पैसा लूटने के लिए कांग्रेस ने एक खास मशीन बनाई थी। वो मशीन ऐसी थी जिसमें सरकार अगर 100 रुपए भेजती थी, तो उसमें से 85 रुपए सीधे कांग्रेस नेताओं की तिजोरी में पहुंच जाता था। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी है कि जब तीसरी बार मेरा सेवाकाल प्रारंभ होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया की टॉप 3 में लाकर रहूंगा

सभी के विकास की बात

उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रयास सिर्फ सुविधाएं जुटाने तक सीमित नहीं है हम गरीब, SC, ST, OBC परिवारों को उनकी शिक्षा और कौशल विकास के लिए भी अवसर दे रहे हैं' साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की टिप्पणी पर निशाना साधते हुए कहा कि तो वह सनातन को गाली देते हैं। लेकिन कभी कभी रिमोट बंद हो जाता है तो सच आ जाता है जब रिमोट बंद हुआ तो कल उन्होंने पांडवों की बात की.कहा कि बीजेपी में पांच पांडव हैं हमें गर्व है कि हम पांडवों की राह पर चल रहे हैं।

हक का पैसा छीनती है कांग्रेस- पीएम मोदी

कांग्रेस वो पार्टी है, जो गरीबों के हक का पैसा छीन लेती है, लेकिन अब पंजा की लूट नहीं होने दूंगा। कांग्रेस को लाने की गलती नहीं करना बरना 85 प्रतिशत कमिशन शुरू हो जाएगा। विकास नहीं होगा कोई काम नहीं होगा और कांग्रेस मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य बना देगी सरकार की प्राथमिकता गरीब का कल्याण है हमने 4 करोड़ से ज्यादा पक्के कर दिए हैं और राम मंदिर में के साथ ही गरीबों के लिए भी घर बनवाए हैं। लोगों के इलाज के लिए आयुष्मान योजना कोरोना संक्रमण के दौरान सभी को मुक्त वैक्सीन दी है और कोरोना के साथ आगामी 5 वर्षों तक भी मुफ्त राशन लोगों को दूंगा ताकि किसी भी घर से भूख की आवाज ना सके मैं आप सब का बेटा हूं और आपका यह बेटा घर का चूल्हा नहीं बुझने देगा। आयोजन के दौरान मंच पर दमोह विधानसभा के चारों उम्मीदवार सहित अन्य विधानसभा की उम्मीदवार उपस्थित थे।

Created On :   8 Nov 2023 8:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story