कर्नाटक में प्रियंका बोलीं : अगर आप भाजपा को वोट देंगे तो इसके नेता आपको लूट लेंगे

कर्नाटक में प्रियंका बोलीं : अगर आप भाजपा को वोट देंगे तो इसके नेता आपको लूट लेंगे
Priyanka Gandhi
डिजिटल डेस्क, दक्षिण कन्नड़ (कर्नाटक)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को लोगों को आगाह किया कि अगर वे कर्नाटक चुनाव में भाजपा को वोट देते हैं, तो इसके नेता उन्हें लूट लेंगे। प्रियंका गांधी ने मुदबिद्री कस्बे में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेता जो राज्य में आते हैं, वे स्थानीय मुद्दों और लोगों के बारे में नहीं बोलते। इसके बजाय वे अपने बारे में बात करते हैं। यदि आप उन्हें वोट देते हैं, तो वे आपका काम नहीं करेंगे। वे आपको लूट लेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि अगर भाजपा ने अच्छा काम किया होता तो पीएम मोदी यहां आकर किए हुए काम गिनाते, यह नहीं कहते कि उन्हें गालियां पड़ रही हैं और वह गालियों की लिस्ट नहीं पेश करते। उन्होंने कहा, राज्य सरकार ने साढ़े तीन साल में कितने स्कूल खुले, कितने लोगों को नौकरियां दीं और कितना विकास हुआ, उन्हें ये सब बताना चाहिए, मगर वे जाति और धर्म का मुद्दा को उठाकर और अपनी विफलताओं को ढककर आपका ध्यान आपके मुद्दों से भटकाने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने अपील की, आप यह तय करें कि आपको भ्रष्ट नेता को चुनना है या सर्वश्रेष्ठ नेता को। यदि आप एक अच्छी सरकार चाहते हैं, तो आपको इस पर ध्यान देना होगा कि कौन आपकेहित की बात कर रहा है और कौन फालतू बातों में आपको उलझा रहा है, इसलिए आपको अपना वोट सावधानी से डालना होगा। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस बेंगलुरु की तरह दूसरे शहरों का विकास करेगी और रोजगार सृजित करेगी। भविष्य में इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन में वृद्धि होने जा रही है। उन्होंने कहा, कर्नाटक में विनिर्माण इकाइयां स्थापित की जाएंगी और हम साबित करेंगे कि एक ईमानदार सरकार अपने किए वादे कैसे पूरा करती है।

प्रियंका गांधी ने भाजपा पर नौकरी के अवसर सृजित करने के बजाय नष्ट करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा कर्नाटक के दूध ब्रांड नंदिनी को गुजरात के अमूल में मिलाने की कोशिश कर रही है। अगर ऐसा होता है, तो इसका सीधा असर कर्नाटक के 1 करोड़ लोगों पर पड़ेगा। उन्होंने कहा, भाजपा आपके हित के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही है, वह सत्ता में आने पर लूटने की सोच में व्यस्त हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 May 2023 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story