राहुल, प्रियंका ने मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से हुई मौतों पर शोक जताया

राहुल, प्रियंका ने मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से हुई मौतों पर शोक जताया
  • कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने संवेदना व्यक्त की है
  • बुधवार को मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से 26 लोगों की मौत
  • बचाव प्रयासों में हर संभव सहायता प्रदान करने का आग्रह किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से हुई लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ''मिजोरम में एक निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज के ढहने से कई लोगों की मौत की दुखद खबर से अत्यंत दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

राहुल ने आगे लिखा कि मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राहत और बचाव प्रयासों में हर संभव सहायता प्रदान करने का आग्रह करता हूं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ''मिजोरम में हुई त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं आशा करती हूं जो लोग घायल हुए हैं वे ठीक हो जाएंगे।"

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की थी। वहीं, घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मिजोरम में एक निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2023 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story