Rajasthan: सरकार से बातचीत के बाद पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल स्थगित की

सरकार से बातचीत के बाद पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल स्थगित की
  • राजस्थान में पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल खत्म की
  • यह हड़ताल सरकार से बातचीत के बाद रद्द हुई

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में पेट्रोल पंप संचालकों ने सरकारी प्रतिनिधियों के साथ बातचीत के बाद शुक्रवार को अपनी हड़ताल को स्थगित कर दिया है। सरकारी प्रतिनिधियों ने उनसे उनकी मांगों पर विचार करने के लिए 10 दिन का समय देने को कहा है। इस संबंध में एक कमेटी का गठन किया गया है। राजस्थान में पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने वैट घटाने की मांग को लेकर बुधवार और गुरुवार को सांकेतिक हड़ताल की थी। उन्होंने चेतावनी दी थी कि मांगें पूरी न होने पर शुक्रवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी।

गुरुवार शाम को सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद शुक्रवार सुबह 6 बजे से अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा की गई। इसके बाद सुबह से ही राज्य के 47 जिलों में पेट्रोल पंप बंद हैं। बाद में प्रतिनिधिमंडल के साथ राज्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की बैठक तय की गई और बातचीत के बाद सहमति बनी। हालांकि, अलवर, कोटा, जैसलमेर, चित्तौड़गढ़ और जोधपुर शहरों के कई पंप विभिन्न कारणों से हड़ताल से बाहर हो गए। वहीं, राज्य में 60 कंपनी संचालित पंप भी काम कर रहे थे। इससे पहले बुधवार और गुरुवार को 8-8 घंटे की सांकेतिक हड़ताल की गई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Sep 2023 3:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story