विरोध प्रदर्शन: सर्व समाज ने रोड रेज मामले को सांप्रदायिक रंग देने के खिलाफ जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया

सर्व समाज ने रोड रेज मामले को सांप्रदायिक रंग देने के खिलाफ जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया
  • जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज ने किया विरोध प्रदर्शन
  • जयपुर में एक रोड रेज मामले को सांप्रदायिक रंग देने के खिलाफ था प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, जयपुर। जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज ने बुधवार को शहर में एक रोड रेज मामले को सांप्रदायिक रंग देने के खिलाफ सुबह 10 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में बिजनेसमैन भी शामिल हुए। विरोध प्रदर्शन के दौरान इस दौरान वॉल सिटी के बाजार बंद रहे। महा धरने में शामिल लोग हाथों में तख्तियां लेकर बड़ी चौपड़ पर बैठे रहे, जिन पर 'जयपुर मांगे न्याय' जैसे नारे लिखे थे। विरोध प्रदर्शन के दौरान मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे लगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विरोध प्रदर्शन में राजसमंद सांसद दीया कुमारी, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व विधायक कैलाश वर्मा के साथ ही राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी भी शामिल हुए। विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं।

सांसद दीया कुमारी ने कहा, ''कांग्रेस सरकार वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।'' पुलिस ने विरोध प्रदर्शन को देखते हुए विशेष सुरक्षा इंतजाम किए थे और दोनों समुदाय के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की थी।'' 'हनुमान चालीसा' के सामूहिक पाठ के साथ विरोध शांतिपूर्ण ढंग से समाप्त हो गया।

हाल ही में जयपुर में रोड रेज के दौरान एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद एक समुदाय विशेष की भीड़ सड़कों पर उतर आई और दुकानों को नुकसान पहुंचाया और लूटपाट की। इस मामले को लेकर शहर के बिजनेसमैन आक्रोशित हो गए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Oct 2023 4:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story