मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: अखिलेश के बयान पर शिवराज का तंज, कहा 'इंडिया' गठबंधन बेमेल

अखिलेश के बयान पर शिवराज का तंज, कहा इंडिया गठबंधन बेमेल
  • 17 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं
  • फिलहाल, चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रहे
  • कहा - आपस में लड़ रहे हैं तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसे होगा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच चल रही सीटों के बंटवारे की चर्चा को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आए बयान ने विपक्षी एकता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन ही बेमेल का गठबंधन है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है, "जिस दिन इंडी गठबंधन बना था हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है। घमंडिया गठबंधन है, इनमें न लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक हैं। केवल मोदी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था जो बनने से पहले ही टूट रहा है।"

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, "इंडी गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी। कमलनाथ ने कैंसिल करवा दी। घुसने से भी मना कर दिया। जिस दिन से यह गठबंधन बना है यह अजीब गठबंधन है। दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती, ऐसा कहीं होता है क्या?"

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा अभी-अभी जो कल अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें और सपा को एक साल तक धोखे में रखा, बातें करते रहे और बाद में धोखा दे दिया। उनके कार्यकर्ता रातभर जागे, उन्हें बैठाया और उन्होंने चिरकुट जैसे जिन शब्दों का प्रयोग किया। इससे उनके मन की स्थिति समझी जा सकती है कि कांग्रेस ने कितना धोखा दिया है।

उन्होंने आगे कहा कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही है। अब मध्यप्रदेश में ही देख लीजिए, कांग्रेस लड़ रही है, सपा लड़ रही है, आप भी बाहें चढ़ाकर सामने खड़ी है। ये काहे का गठबंधन है! आश्चर्य के साथ जनता इस गठबंधन को देख रही है कि जब आज ही इस गठबंधन की यह स्तिथि है कि आपस में लड़ रहे हैं तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसे होगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Oct 2023 7:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story