हैदराबाद पुलिस ने बताया सच: छात्रा ने प्रेमी के विश्वासघात के कारण की आत्महत्या

छात्रा ने प्रेमी के विश्वासघात के कारण की आत्महत्या
  • छात्रा ने अपने प्रेमी के विश्वासघात के कारण शहर के एक हॉस्टल में की आत्महत्या
  • इस मामले को लेकर पुलिस ने जारी किया बयान

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में छात्रा ने अपने प्रेमी के विश्वासघात के कारण शहर के एक हॉस्टल में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले को लेकर पुलिस ने बयान जारी किया है। पुलिस के मुताबिक इसका तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (टीएसपीएससी) द्वारा किसी भी परीक्षा को स्थगित करने से कोई संबंध नहीं है।

आत्महत्या के बाद शुक्रवार रात हैदराबाद के अशोक नगर इलाके में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। अशोक नगर के बृंदावन गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली 23 साल की मैरी प्रवल्लिका ने 15 दिन पहले हॉस्टल में आत्महत्या कर ली थी।

छात्रों ने सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि सार्वजनिक सेवा परीक्षा आयोजित करने में देरी के कारण लड़की को आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा। जल्द ही, मामले ने राजनीतिक मोड़ ले लिया और भाजपा एवं कांग्रेस नेता विरोध में उतर आए। प्रदर्शन भी हिंसक हो गया और छात्रों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

हालांकि, जांच में पुलिस को पता चला कि मैरी प्रवल्लिका शिवराम राठौड़ से प्यार करती थी। राठौड़ ने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन उसकी सगाई किसी और लड़की से हो गई।पुलिस ने बताया कि छात्रा ने व्हाट्सएप चैट पर घटनाक्रम के बारे में अपनी पीड़ा अपने दोस्तों के साथ साझा की थी और फिर आत्महत्या कर ली।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, व्हाट्सएप चैट से स्पष्ट रूप से उसकी आत्महत्या का कारण पता चल गया है। लेकिन, बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने अपने जोड़-तोड़ वाले भाषणों से इस घटना को अलग ही रंग दे दिया है। सुसाइड नोट, निजी चैट, फोटो से उसके आत्महत्या करने का कारण पता चला है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 2:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story