विधानसभा चुनाव 2023: केसीआर के हेलिकॉप्टर में फिर आई तकनीकी खराबी

केसीआर के हेलिकॉप्टर में फिर आई तकनीकी खराबी
  • तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव
  • सीएम केसीआर के हेलीकॉप्टर में खराबी
  • तीन दिनों में दूसरी बार खराबी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के हेलीकॉप्टर में तीन दिनों में दूसरी बार बुधवार को फिर से तकनीकी खराबी आ गई।

आसिफाबाद जिले के कागजनगर में हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका, जिससे उन्हें सड़क मार्ग से आसिफाबाद के लिए रवाना होना पड़ा। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) प्रमुख जनसभाओं को संबोधित करने के लिए कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले में थे।

सिरपुर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के बाद केसीआर आसिफाबाद के लिए रवाना हो रहे थे, तभी कुछ तकनीकी खराबी के कारण हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। बाद में वह सड़क मार्ग से रवाना हो गए। आसिफाबाद में सभा के बाद, वह दूसरी सभा को संबोधित करने के लिए बेल्लमपल्ली जाएंगे।

तीन दिनों में यह दूसरी बार है जब केसीआर के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आई है। सोमवार को, तेलंगाना में एक रैली के लिए जा रहे हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई थी, जिससे पायलट को उसे वापस सिद्दीपेट जिले के एर्रावल्ली स्थित मुख्यमंत्री के फार्महाउस की ओर मोड़ना पड़ा था।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Nov 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story