'इंडिया' गठबंधन में प्रधानमंत्री के योग्य बहुत नेता मौजूद : शिवपाल यादव

इंडिया गठबंधन में प्रधानमंत्री के योग्य बहुत नेता मौजूद : शिवपाल यादव
  • 'इंडिया' गठबंधन की तारीफ करते नजर आए शिवपाल यादव
  • पीएम मोदी से मुकाबला करने के लिए विपक्ष में कई नेता- यादव

डिजिटल डेस्क, बलिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने इंडिया गठबंधन में प्रधानमंत्री चेहरा को लेकर कहा कि हमारे गठबंधन में बहुत अनुभवी नेता हैं। शिवपाल यादव बुधवार को बलिया के सहतवार नगर पंचायत में सपा नेता नीरज सिंह गुड्डू की बड़ी माता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि भाजपा के पास पहले से प्रधानमंत्री का चेहरा स्पष्ट है। इंडिया गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा ?

इस पर उनका जवाब था कि गठबंधन हुआ है तो शीर्ष नेतृत्व जो तय करेगा, उसे सभी मानेंगे। नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव, राहुल गांधी, अखिलेश यादव सहित तमाम नेताओं का देश में बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि 9 साल के अन्दर भाजपा ने कुछ किया ही नहीं है। केवल झूठ बोला है और झूठ बोलकर पूरे प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया है। बेइमानी, मंहगाई, भ्रष्टाचार बढ़ी है।

शिवपाल यादव ने कहा कि 2024 के चुनाव में हम समाजवादी पार्टी का संगठन मजबूत करके भाजपा को हटाने का काम करेंगे। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी कम से कम पचास सीटें जीतेगी। हरियाणा में हुई हिंसा पर कहा कि देखिए भारतीय जनता पार्टी के लोग इसी तरह से हैं, आप देख रहे हैं मणिपुर में क्या हुआ, हरियाणा में क्या हुआ। केन्द्र में इनकी सरकार है तो क्यों नहीं रूकता। ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Aug 2023 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story