बिहार सियासत: फ्लोर टेस्ट से पहले बोधगया में लगेगा बीजेपी विधायकों का जमावड़ा, तेजस्वी के बयान 'खेला अभी बाकी है' को मिल रही है तूल

फ्लोर टेस्ट से पहले बोधगया में लगेगा बीजेपी विधायकों का जमावड़ा, तेजस्वी के बयान खेला अभी बाकी है को मिल रही है तूल
  • बिहार में 12 फरवरी को होने वाला है फ्लोर टेस्ट
  • बीजेपी ने सभी विधायकों को बोधगया में बुलाया
  • विधायकों के लिए होटल और खाने की व्यवस्था की गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार विधानसभा में 12 फरवरी को नीतीश कुमार की नई सरकार का फ्लोर टेस्ट होने वाला है। लेकिन, उससे ठीक पहले बिहार में सियासी भूचाल देखने को मिला रहा है। इस बीच बिहार बीजेपी की ओर से राज्य के सभी विधायकों बोधगया लेकर जाया जा रहा है। ये सभी विधायक 12 फरवरी को विश्वास मत के लिए पटना वापस लौटेंगे।

इधर, सियासी गलियारों में चर्चा तेज है कि बीजेपी सभी विधायकों को एकजुट करने के लिए बोधगया बुला रही है। ऐसे में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बयान 'खेला अभी बाकी है' को भी तूल मिल रही है। हालांकि, बिहार बीजेपी ने कहा है कि 10 और 11 फरवरी को बोधगया में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है। जिसमें पार्टी के सभी विधायक और विधान पार्षद शामिल होंगे।

बीजेपी नेताओं ने साफ किया मामला

बीजेपी नेताओं का कहना है कि बजट सत्र से पहले हर साल पार्टी विधायकों के लिए पार्टी की ओर इस तरह के प्रशिक्षण आयोजित किया जाता है। इस दौरान विधायकों को बताया जाता है कि उन्हें सदन में जनहित के मुद्दों को कैसे उठाना है। साथ ही, नीति को लेकर भी चर्चा की जाती है।

शिविर को भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री नागेंद्र और प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा के अलावा डॉ. प्रेम कुमार सहित अन्य दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। विधायकों के लिए होटल को बुक करा दिया गया है। विधायकों के लिए खाने-पीने की भी उत्तम व्यवस्था की जा रही है। पार्टी नेताओं ने साफ कहा कि समय-समय पर पार्टी विधायकों की ओर से इस तरह के शिविर आयोजित किए जाते रहे हैं।

Created On :   8 Feb 2024 7:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story