पत्रकार पर कार्रवाई: त्रिपुरा का पत्रकार बंगाल से गिरफ्तार, मुख्यमंत्री, राजनेताओं को बदनाम करने का आरोप

त्रिपुरा का पत्रकार बंगाल से गिरफ्तार, मुख्यमंत्री, राजनेताओं को बदनाम करने का आरोप
  • त्रिपुरा के पत्रकार पर कार्रवाई
  • नेताओं और सीएम को बदनाम करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, अगरतला। त्रिपुरा पुलिस ने शुक्रवार को पत्रकार सैकत तालापात्रा को अपने ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से मुख्यमंत्री माणिक साहा, उनके परिवार के सदस्यों और कई अन्य राजनेताओं को बदनाम करने के आरोप में पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर से गिरफ्तार किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि त्रिपुरा पुलिस अपराध शाखा की एक टीम ने सैकत तालापात्रा को सोदपुर के मुरागाछा में एक किराए के घर से गिरफ्तार किया और उसे फ्लाइट से अगरतला ले आई। सैकत तालापात्रा के खिलाफ त्रिपुरा के कई पुलिस स्टेशनों में कई मामले दर्ज हैं।

पिछले कुछ वर्षों के दौरान, सैकत तालापात्रा ने अपने यूट्यूब और फेसबुक चैनलों के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, टिपरा मोथा पार्टी (टीएमपी) सुप्रीमो प्रद्योत बिक्रम माणिक्य देब बर्मन, कांग्रेस नेता सुदीप रॉय बर्मन और कई अन्य राजनेताओं को भी बदनाम किया था। एक मामले में त्रिपुरा की अदालत से जमानत मिलने के बाद, वह कोलकाता गए और जांच अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं किया, जिससे अदालत को पिछले साल तालापात्रा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करना पड़ा।

2021 के बाद से, त्रिपुरा पुलिस की टीमें उसे गिरफ्तार करने के लिए कई बार कोलकाता गई थी, लेकिन तालापात्रा फरार था। वह नियमित आधार पर राज्य के राजनेताओं की निंदा करता रहा। सैकत तालापात्रा त्रिपुरा सरकार के पूर्णकालिक शिक्षक थे। लेकिन, कर्तव्य में लापरवाही के कारण उन्होंने अपनी नौकरी खो दी। उन्होंने 2020 से पहले एक स्थानीय टेलीविजन चैनल के प्रमुख एंकर के रूप में भी काम किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Oct 2023 3:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story