विजाग पुलिस ने पवन कल्याण की यात्रा पर लगाया प्रतिबंध

विजाग पुलिस ने पवन कल्याण की यात्रा पर लगाया प्रतिबंध
  • पवन कल्याण को निर्देश दिया गया है कि वह रोड शो न करें
  • हवाई अड्डे पर पवन कल्याण को रिसीव करने के लिए केवल चार व्यक्तियों को पास जारी किए गए हैं
  • पवन कल्याण गुरुवार शाम को वाराही यात्रा शुरू करने वाले थे

डिजिटल डेस्क, विशाखापत्तनम। विशाखापत्तनम में पुलिस ने अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है, जो गुरुवार शाम को वाराही यात्रा शुरू करने वाले हैं।

जन सेना पार्टी (जेएसपी) को हवाई अड्डे से उस होटल तक रैली निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी, जहां वह ठहरेंगे। जेएसपी प्रमुख को हवाई अड्डे से शहर तक पार्टी द्वारा प्रस्तावित मार्ग पर जाने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने उन्हें पोर्ट रोड के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करने का निर्देश दिया है।

पवन कल्याण को निर्देश दिया गया है कि वह रोड शो न करें या अपने वाहन से बाहर आकर लोगों का अभिवादन न करें।

विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद, पवन कल्याण सीधे एक होटल जाएंगे जहां वह ठहरेंगे। पुलिस ने शाम 5 बजे जगदंबा जंक्शन पर यात्रा की इजाजत दे दी है।

हवाई अड्डे पर पवन कल्याण को रिसीव करने के लिए केवल चार व्यक्तियों को पास जारी किए गए हैं। स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर देश के सभी हवाई अड्डों पर अलर्ट के तहत पहले से ही प्रतिबंध लागू हैं।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस ने पहले ही हवाईअड्डे के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। पवन कल्याण के प्रशंसकों और जेएसपी समर्थकों को उनके स्वागत के लिए हवाई अड्डे पर इकट्ठा होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

शहर की पुलिस सभी सावधानियां बरत रही है, क्योंकि पिछले साल अक्टूबर में पवन कल्याण की यात्रा के दौरान हवाई अड्डे पर हिंसा देखी गई थी। जेएसपी के कुछ समर्थकों ने कथित तौर पर राज्य के एक मंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक नेता के वाहनों पर पथराव किया था, जब वे तीन राज्यों की राजधानियों के समर्थन में सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा आयोजित रैली में भाग लेने के बाद शहर से लौट रहे थे।

बाद में पुलिस ने पवन कल्याण को बंदरगाह शहर में जन वाणी कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया था। लगभग दो दिनों तक एक होटल में कैद रहने के बाद, अभिनेता राजनेता ने शहर छोड़ दिया था।

इस बार पवन कल्याण तीसरे चरण की वाराही यात्रा के लिए शहर में आ रहे हैं।

जेएसपी नेता टी. शिव शंकर ने कहा कि पवन कल्याण 19 अगस्त तक शहर में रहेंगे। वह स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए 15 अगस्त को अमरावती जाएंगे और अगले दिन विशाखापत्तनम वापस आएंगे।

उनके गजुवाका में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने की संभावना है, लेकिन तारीख अभी तय नहीं हुई है।

जेएसपी नेता होटल दासपल्ला में जनवाणी कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे, जहां वह अपनी टीम के साथ रहेंगे. वह ऐसे लोगों से मिलेंगे जो उनके साथ अपने मुद्दे और शिकायतें साझा करना चाहते हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 7:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story