जुबानी जंग: बीआरएस और कर्नाटक कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी

बीआरएस और कर्नाटक कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी
  • बीआरएस और कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग
  • के. टी. रामा राव (केटीआर) का करारा जवाब
  • मुख्यमंत्री सिद्दारमैया का एक कथित फर्जी वीडियो

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के एक कथित फर्जी वीडियो को लेकर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग बुधवार को भी जारी रही। कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खड़गे भी अब इसमें शामिल हो गए। के. टी. रामा राव (केटीआर) ने उनको करारा जवाब दिया।

कर्नाटक के सूचना प्रौद्योगिकी और जैव प्रौद्योगिकी मंत्री खड़गे ने कर्नाटक विधानसभा में सिद्दारमैया के भाषण की एक नकली वीडियो क्लिप साझा करने के लिए बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि केटीआर ने भाजपा के झूठ और चालाकी का सहारा लिया है। सिद्दारमैया के पूरे भाषण का लिंक साझा करते हुए प्रियांक खड़गे ने लिखा, "मुझे यकीन है कि इस तरह की फर्जी बातें अब रोजमर्रा की बात हो जाएगी। बीआरएस और बीजेपी चोरों की तरह हैं। आपकी जानकारी के लिए, पूरा वीडियो देखें।"

खड़गे ने कहा, "यही कारण है कि कर्नाटक सरकार गलत सूचना और फर्जी खबरों से निपटने के लिए एक सेल लेकर आ रही है।" केटीआर ने खड़गे के हमले के जवाब में कुछ अखबारों की कतरनें पोस्ट कीं और पूछा, "क्या आपके नेता राहुल गांधी के कर्नाटक के 2 लाख युवाओं को रोजगार देने और डिप्टी सीएम के खाली खजाने के बयान भी फर्जी हैं?"

बीआरएस नेता ने कहा, "दोस्त, हमने तेलंगाना में भाजपा के सभी बड़े नेताओं को हराया है, जिनमें उनके तीनों सांसद भी शामिल हैं, कांग्रेस पार्टी को नहीं। बेहतर होगा कि आप सुनील और टीम के प्रोपेगेंडा से बचें।" मंगलवार को, केटीआर और सिद्दारमैया के बीच जुबानी जंग तब छिड़ गई जब बीआरएस नेता ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री के भाषण का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "कर्नाटक के मुख्यमंत्री का कहना है कि चुनावी गारंटी के लिए पैसे नहीं हैं!"

केटीआर ने पूछा, "चुनाव में लोगों की आंखों में धूल झोंकने के बाद क्या यह तेलंगाना के लिए भी भविष्य का खाका है? क्या आपको अनाप-शनाप बयान देने से पहले योजना नहीं बनानी चाहिए थी?" सिद्दारमैया ने फर्जी वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाकर केटीआर पर पलटवार किया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बीआरएस नेता से कहा, "क्या आप जानते हैं कि आपकी पार्टी ने तेलंगाना चुनाव में सत्ता क्यों खो दी? क्योंकि आप यह नहीं जानते कि क्या नकली और क्या सच है।"

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी फर्जी संपादित वीडियो बनाती है और बीआरएस उन्हें प्रसारित करता है। सिद्दारमैया ने कुछ भाजपा नेताओं द्वारा प्रसारित संपादित वीडियो के बारे में अपने बयान का एक लिंक साझा करते हुए लिखा, "आपकी पार्टी भाजपा की बी टीम है। यदि आप अभी भी तथ्यों में रुचि रखते हैं, तो इसे पढ़ें।"

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष ने एक और हमला बोला। उन्होंने लिखा, "हम चुनाव हार गए क्योंकि आपकी पार्टी ने फर्जी वादों के साथ तेलंगाना के लोगों को बेशर्मी से गुमराह किया।" केटीआर ने तेलंगाना में कांग्रेस की गारंटी को सूचीबद्ध किया और पूछा कि 9 दिसंबर, 2023 तक उन्हें लागू करने के वादे के बावजूद उन्हें पूरा क्यों नहीं किया गया। केटीआर ने पूछा, "क्या ये वादे फर्जी हैं या आपकी पार्टी के नेता, जिन्होंने इन योजनाओं का वादा किया था? यह भी बताएं कि आप तीन अन्य राज्यों में चुनाव क्यों हार गए?"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Dec 2023 5:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story