मणिपुर में शांति लाने के लिए हम सभी को प्रयास करने होंगे : निर्मला सीतारमण

मणिपुर में शांति लाने के लिए हम सभी को प्रयास करने होंगे : निर्मला सीतारमण
  • निर्मला सीतारमण ने मणिपुर हिंसा पर दी प्रतिक्रिया
  • शांति लाने के लिए सभी से प्रयास करने की अपील की
  • निर्मला सीतारमण ने मणिपुर हिंसा पर कहीं ये बड़ी बातें

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को कहा कि संघर्षग्रस्त राज्य मणिपुर में शांति वापस लाने के लिए हम सभी को प्रयास करने होंगे। गुवाहाटी में एक कार्यक्रम से इतर बोलते हुए निर्मला सीतारमण ने कहा कि मणिपुर को अपने मौजूदा मुद्दों से उबरना होगा। नग्न महिलाओं के प्रदर्शन से जुड़ी घटना एक महत्वपूर्ण और नाजुक समस्या है। राज्य कठिन दौर से गुजर रहा है, और वहां का हर समुदाय आहत है।

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मणिपुर एक सुंदर राज्य है और इसे संकट से बाहर निकालना होगा। ईमानदारी से कहूं तो हम सभी को राज्य में शांति वापस लाने के लिए प्रयास करने होंगे। इस तरह की घटना से देश में हर कोई आहत होता है और ऐसे कोई शब्द नहीं हैं जिनसे कोई इस मुद्दे को समझा सके या संबोधित कर सके।

उन्होंने कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और गुरुवार को कुछ गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। मंत्री ने कहा कि मुझे विश्वास है कि अपराधियों को दंडित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया था कि गुरुवार को संसद के मानसून सत्र की शुरुआत से पहले मणिपुर से सामने आए चिंताजनक मुद्दे पर देश का सिर शर्म से झुक गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 3:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story