लोकसभा चुनाव 2024: 'आने वाले पांच वर्षों में अगले 1000 वर्ष का रोडमैप तैयार करेंगे', लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने पर बोले PM मोदी

आने वाले पांच वर्षों में अगले 1000 वर्ष का रोडमैप तैयार करेंगे, लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने पर बोले PM मोदी
  • किसान, युवा और नारीशक्ति के आशीर्वाद से असीम शक्ति मिलती है- PM
  • BJP-NDA पूरी तरह से तैयार है- PM
  • ये समय सर्वांगीण विकास, समावेशी समृद्धि का साक्षी बनेगा- PM

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत निर्वाचन आयोग ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान कर दिया। देश में कुल सात चरण में मतदान होंगे। मतदान की शुरुआत 19 अप्रैल से होगी और 1 जून को अंतिम चरण का मतदान होगा। जिसके नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। इस बीच आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया पर ट्वीट सामने आया है। जिसमें वह देशवासियों को लोकतंत्र के महापर्व में योगदान देने को कह रहे हैं।

पीएम मोदी सोशल मीडिया एक्स पर कहा, "लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व का शुभारंभ हो गया है। चुनाव आयोग ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। BJP-NDA इन चुनावों में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुशासन और जनसेवा के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर हम जनता-जनार्दन के बीच जाएंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि 140 करोड़ परिवारजनों और 96 करोड़ से अधिक मतदाताओं का भरपूर स्नेह और आशीर्वाद हमें लगातार तीसरी बार मिलेगा।"

'1000 वर्ष की विकास यात्रा का रोडमैप'

पीएम मोदी ने कहा, "मैं यह साफ तौर पर देख रहा हूं कि आने वाले 5 वर्ष हमारे उस सामूहिक संकल्प का कालखंड होगा, जिसमें हम भारत की अगले एक हजार वर्ष की विकास यात्रा का रोडमैप तैयार करेंगे। ये समय भारत के सर्वांगीण विकास, समावेशी समृद्धि और वैश्विक नेतृत्व का साक्षी बनेगा।"

"यही समय है, सही समय है!"

पीएम मोदी ने आगे कहा, "मुझे मेरे देशवासियों के, विशेष रूप से गरीब, किसान, युवा और नारीशक्ति के आशीर्वाद से असीम शक्ति मिलती है। जब मेरे देशवासी ये कहते हैं कि- "मैं हूं मोदी का परिवार" तो इससे मुझे विकसित भारत के निर्माण के लिए और अधिक मेहनत करने का उत्साह मिलता है। हम विकसित भारत के लिए सामूहिक प्रयास करेंगे, और ये लक्ष्य हासिल करके रहेंगे। यही समय है, सही समय है!"

Created On :   16 March 2024 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story