इंडिया गठबंधन में फूट का डर जारी!: 'बंगाल में नहीं करेंगे एक भी सीट शेयर' सीट शेयरिंग को लेकर बोलीं ममता बनर्जी

बंगाल में नहीं करेंगे एक भी सीट शेयर सीट शेयरिंग को लेकर बोलीं ममता बनर्जी
  • इंडिया गठबंधन में फूट का डर जारी!
  • 'बंगाल में नहीं करेंगे एक भी सीट शेयर' - ममता बनर्जी
  • सीट शेयरिंग को लेकर बोलीं ममता बनर्जी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक है। लेकिन, उससे पहले ही केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को हराने के लिए बनाई गई महागठबंधन I.N.D.I.A टूटता और बिखरता नजर आ रहा है। पश्चिम बंगाल में धीरे-धीरे इंडिया गठबंधन टूटता दिखा रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ कर दिया है कि वो राज्य में एक भी सीट शेयर नहीं करेंगी।

पश्चिम बंगाल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस का सीपीआईएम के साथ गठबंधन वास्तव में बीजेपी को मजबूत करेगा। साथ ही, उन्होंने साफ कहा है कि कांग्रेस ने उनकी दो सीटों की पेशकश को ठुकरा दिया है।

वाम दल को भाफ नहीं करेंगे- ममता

सीएम ममता ने कहा, “कांग्रेस के पास राज्य विधानसभा में एक भी विधायक नहीं है। मैंने उन्हें दो लोकसभा सीटों की पेशकश की, दोनों मालदा में लेकिन वे और अधिक चाहते थे। इसलिए, मैंने उनसे कहा कि मैं उनके साथ एक भी सीट साझा नहीं करूंगी। सीपीआईएम उनके नेता हैं। क्या वे सीपीआईएम की यातनाओं को भूल गए हैं?” ममता बनर्जी ने आगे कहा, "वह वाम दल को कभी माफ नहीं करेगी। क्योंकि, इनलोगों ने जनता पर अत्याचार किया है। मैं सीपीआईएम को कभी माफ नहीं करूंगी। मैं उन लोगों को भी माफ नहीं करूंगी जो सीपीआईएम का समर्थन करते हैं क्योंकि ऐसा करके वे वास्तव में बीजेपी का समर्थन करते हैं। मैंने पिछले पंचायत चुनावों में ऐसा देखा है।"

सीएम ममता बनर्जी ने कहा, "मालदा से कांग्रेस के पूर्व दिग्गज दिवंगत गनी खान चौधरी के परिवार से कोई चुनाव लड़ता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।" उन्होंने कहा, "टीएमसी भी चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस बीजेपी को मजबूत करने के लिए सीपीआईएम के साथ मिलकर लड़ेंगे। केवल टीएमसी ही राज्य में बीजेपी से राजनीतिक रूप से लड़ने में सक्षम है।"


Created On :   31 Jan 2024 3:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story