चुनाव 2024: क्या अभिनय की दुनिया से दूरी बना लेंगे बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल? खुद बताई सच्चाई

क्या अभिनय की दुनिया से दूरी बना लेंगे बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल? खुद बताई सच्चाई
  • मेरठ से बीजेपी ने अरुण गोविल को बनाया है प्रत्याशी
  • हर दिन चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं अरुण गोविल
  • करियर को लेकर कही बड़ी बातें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीजेपी ने अरुण गोविल को यूपी के मेरठ से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया है। शुक्रवार को अरुण गोविल ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ अपने एक्टिंग करियर के भविष्य को लेकर बातचीत की।

हिंदुस्तान टाइम्स ने इंटरव्यू के दौरान अरुण गोविल से नितेश तिवारी की 'रामायण' के बारे में सवाल पूछे। जिस पर उन्होंने कहा, 'नितेश के साथ फिल्म की शूटिंग करने में बहुत मजा आया। मैं इस समय इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता हूं। हालांकि, इतना जरूर कहूंगा कि कुछ सीन्स शूट करने लिए बचे हैं। जिसमें मैं आने वाले समय में शूट करने वाला हूं।' बता दें कि, अरुण गोविल नितेश तिवारी की रामायण में राजा दशरथ के रोल में नजर आएंगे।

भविष्य को लेकर कही बड़ी बातें

अरुण गोविल ने इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के बारे में भी बात की। इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि आप एक्टिंग करियर और राजनीतिक करियर को कैसे बैलेंस करेंगे, या आप अब अभिनय को छोड़ देंगे? इस पर अरुण गोविल ने कहा, 'यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि आगे क्या होगा। मैंने अभी तक इस बारे में न तो कुछ सोचा हूं और न ही कुछ तय किया है। अभी कुछ प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। जिन्हें मैं पूरा करूंगा। उन्हें खत्म करने के बाद भविष्य के बारे में निर्णय लूंगा।'

Created On :   12 April 2024 5:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story