एशेज के पहले टेस्ट में हार के बाद एंडरसन ने कहा, क्रेडिट ऑस्ट्रेलिया को जाता है

डिजिटल डेस्क, बरमिघम। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एजबेस्टन में पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दो विकेट से जीत के बाद कहा कि उस दिन उनकी टीम बेहतर थी।

कप्तान पैट कमिंस और नाथन लियोन ने शानदार संयम दिखाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। जब केवल दो विकेट शेष थे और 54 रनों की जरूरत थी तो दोनों क्रीज पर डटे रहे और टीम को जीत की ओर ले गए।

मंगलवार को कमिंस ने मैच जिताने वाली 44 रन की नाबाद शानदार पारी खेली और चौका लगा कर टीम को जीत दिलाई। एंडरसन ने बीबीसी को बताया, अगले कुछ दिनों में जब हम पीछे मुड़कर देखेंगे कि हमने क्या किया, तो हम वास्तव में गर्व महसूस करेंगे। हमने पहली गेंद से हावी होने की कोशिश की। पूरी टीम को क्रेडिट जाता है, वे हमारे लिए बहुत अच्छे थे।

एंडरसन, जिन्होंने खेल में सिर्फ एक विकेट का मामूली योगदान दिया था, ने सुधार के लिए प्रयास के महत्व पर जोर दिया। हालांकि, उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि रोमांचक प्रतियोगिता से दोनों टीमों के प्रशंसकों का पूरा मनोरंजन हुआ। ऐसे क्षेत्र हैं जहां हम सुधार कर सकते हैं। हमेशा होता है, और टाइट गेम में उन अवसरों को सुर्खियों में लाया जाता है।

अनुभवी तेज गेंदबाज ने कहा, हमने कुछ शानदार क्रिकेट खेली है। हर कोई खुश है। दोनों तरफ के फैंस कह सकते हैं कि हमने एक महान टेस्ट मैच देखा। इंग्लैंड 28 जून को लॉर्डस में होने वाले दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में बराबरी करने के लिए उतरेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jun 2023 7:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story