WTC फाइनल से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा को दाहिने अंगूठे में लगी चोट

WTC फाइनल से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा को दाहिने अंगूठे में लगी चोट
  • रोहित को नेट प्रैक्टिस के दौरान बाएं अंगूठे में लगी चोट
  • भारतीय टीम को दस साल से आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार

डिजिटल डेस्क, लंदन। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला कल से शुरु हो रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का यह हाई-वोल्टेज मुकाबला 7 जून से 11 जून के तक लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। लेकिन मुकाबला शुरु होने से एक दिन पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं। रोहित को नेट प्रैक्टिस के दौरान बाएं अंगूठे में चोट लगी है। हालांकि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

लगातार चोटिल होते रहे हैं कप्तान रोहित

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पिछले कुछ सालों में लगातार चोटों से जूझते रहे हैं। रोहित कई बड़े मुकाबलों से पहले चोटिल हो जाते हैं। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले भी रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे। तब प्रैक्टिस के दौरान एक तेज गेंद उनकी कलाई पर आकर लगी थी और वो बीच में ही प्रैक्टिस छोड़कर चले गए थे। हालांकि उन्होंने यह सेमीफाइनल मुकाबला खेला था। लेकिन देखना होगा कि रोहित इस खिताबी मुकाबले में हिस्सा ले पाते हैं या नहीं।

दस साल से आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार

भारतीय टीम लगातार दूसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेल रही है। टूर्नामेंट के पिछले सीजन में भारतीय टीम को खिताबी मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। लेकिन इस बार टीम इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाकर दस सालों से चली आ रही आईसीसी ट्रॉफिज से सूखे को खत्म करना चाहेगी। अगर रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ऐसा करने में सफल होती है तो कपिल देव और एमएस धोनी के बाद रोहित भारत को आईसीसी ट्रॉफी जीताने वाले तीसरे कप्तान बन जाएंगे।

Created On :   6 Jun 2023 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story