पहले दिन के निराशाजनक प्रदर्शन पर इंग्लैंड पर बरसे नासिर हुसैन

पहले दिन के निराशाजनक प्रदर्शन पर इंग्लैंड पर बरसे नासिर हुसैन

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन स्टोक्स और उनके साथियों की कड़ी आलोचना की है और लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट के शुरुआती दिन उनके प्रदर्शन को ऊर्जा और उत्साह की कमी वाला बताया है।

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे एशेज टेस्ट में मजबूत शुरुआत की और इंग्लैंड के सीम अटैक के ख़िलाफ़ पहले दिन का अंत लॉर्ड्स में डेविड वार्नर (66), ट्रैविस हेड (77) और स्टीव स्मिथ (85 नाबाद ) के अर्धशतकों की मदद से 339/5 पर किया, जिससे मेहमान खुश थे।

डेली मेल के लिए अपने कॉलम में, हुसैन ने बताया कि टॉस जीतने और बादलों की स्थिति में पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बावजूद, इंग्लैंड ने गेंद के साथ तीव्रता की कमी दिखाई।

हुसैन ने कहा, "टॉस जीतने के बावजूद वे दबे हुए थे और उनके गेंदबाजी आक्रमण में तीव्रता की कमी थी - पांच सीम गेंदबाजों में से प्रत्येक की गति कम थी और उन्होंने चीजों को बदलने के लिए बाउंसर नहीं फेंके - जबकि क्षेत्ररक्षण में ढीलापन था और वे कैच टपका बैठे।''

"चिंगारी कहां थी? आग्रह कहां था? जब जस्ट स्टॉप ऑयल का विरोध हुआ, तो खूब बातचीत हुई और फिर, जब बारिश हुई तो वे तब भी ऊपर थे जबकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज नीचे की सीढ़ियों पर इंतजार कर रहे थे। ''

उन्होंने अपने कॉलम में लिखा, "उस बूंदाबांदी की स्थिति में, अगर अंपायर आपको वापस बुलाते हैं, तो आप एक क्षेत्ररक्षण टीम के रूप में तुरंत भागना चाहते हैं, जितना संभव हो उतना गेंदबाजी करना चाहते हैं।"

अतिरिक्त तेज गेंदबाज जोश टंग उस दिन इंग्लैंड के लिए चुने गए तेज गेंदबाज थे, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों को बेहतरीन गेंदों से आउट किया और 2-88 के आंकड़े के साथ दिन समाप्त किया।

समग्र रूप से भूलने योग्य दिन में इंग्लैंड के लिए सकारात्मकता पर विचार करते हुए, हुसैन ने तेज गेंदबाज टंग की प्रशंसा की, उन्हें गेंदबाजों के बीच असाधारण प्रदर्शन करने वाला माना और कहा,"जोश टंग गेंदबाजों में से एक थे और उन्हें ग्रीन टॉप पर खेलाना एक साहसी फैसला था, जबकि वे आसानी से क्रिस वोक्स को चुन सकते थे, जो इस मैदान पर एक अच्छा रिकॉर्ड रखने वाला एक अच्छा ऑल-राउंड क्रिकेटर है।''

हुसैन ने कहा, "डेविड वार्नर को बोल्ड आउट करना गेंदबाजी का एक अच्छा नमूना था। लेकिन इंग्लैंड की ओर से आमतौर पर तीव्रता की कमी के कारण यह एक दुर्लभ सकारात्मक बात थी।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2023 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story