पिंक पैंथर्स के खिलाफ फाइनल लीग मैच में प्रतीक दहिया पर होंगी नजरें

All eyes will be on Prateek Dahiya in the final league match against Pink Panthers
पिंक पैंथर्स के खिलाफ फाइनल लीग मैच में प्रतीक दहिया पर होंगी नजरें
पीकेएल 9 पिंक पैंथर्स के खिलाफ फाइनल लीग मैच में प्रतीक दहिया पर होंगी नजरें
हाईलाइट
  • प्रतीक दहिया के नाम इस सीजन में कुल 166 रेड प्वाइंट्स हैं

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। युवा रेडर प्रतीक दहिया के साथ, प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 9 के दौरान गुजरात जायंट्स देर से फॉर्म में लौटा, जिसने गुजरात जायंट्स के अभियान को फिर से जीवित करने में मदद की है।

चल रहे हैदराबाद लेग में चार मैचों की जीत की लय पर सवार जायंट्स के पास शीर्ष 6 में प्रवेश करने और प्लेआफ के लिए मुंबई की अपनी उड़ानें बुक करने का मौका है। इसके लिए उन्हें जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ अपने अंतिम लीग चरण के मैच को जीतना होगा।

प्रतीक दहिया, जो अब तक टूर्नामेंट में दस सुपर 10 दर्ज कर अंक बटोर चुके हैं। तेलुगू टाइटन्स के खिलाफ जायंट्स की जीत में 17 अंक हासिल करने वाले प्रतीक भी लीग में शीर्ष-10 रेडर्स में शामिल हैं, जिनके नाम 166 अंक हैं।

प्रतीक ने कहा, यह सब इसलिए है, क्योंकि हम अपने कोच राम मेहर सिंह के तहत प्रशिक्षण लेते हैं। वह हमारे प्रशिक्षण सत्रों के दौरान हमसे बहुत मेहनत करवाते हैं जो हमें मैट पर अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करता है। मुझे पूरा यकीन है कि अगर चोटों ने हमारी टीम को उस तरह प्रभावित नहीं किया होता तो हम प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर चुके होते।

पुनेरी पल्टन के खिलाफ जीत के बाद से, एक टीम जिसने पहले ही अगले दौर के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है, जायंट्स उस टीम से असाधारण रूप से बदल गए हैं जो सीजन के पुणे चरण के दौरान रही थी।

उन्होंने कहा, हमारी टीम अभी बहुत अच्छी स्थिति में है, और हम बहुत उत्साह के साथ खेल रहे हैं, और संयोजन भी हमारे लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हमें अपने पक्ष में कुछ परिणाम और जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ एक जीत की जरूरत है ताकि हम बेहतर प्रदर्शन कर सकें। प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करें। हमारा आत्मविश्वास ऊंचा है और गति भी हमारी तरफ है।

प्रतीक ने स्वीकार किया कि हाल ही में किस्मत में आई तेजी के बाद टीम का प्रदर्शन बेहतर हुआ है। उन्होंने कहा, चीजें हमारे पक्ष में नहीं जा रही थीं, हमारी योजना उस तरह से काम नहीं कर रही थी, जैसा हम चाहते थे जब हमें चोटों के साथ झटका लगा था। लेकिन अब वह सब बदल गया है और कैंप में बहुत अलग माहौल है।

हरियाणा के सोनीपत के इस प्रमुख रेडर का भविष्य में भारतीय जर्सी पहनने का सपना है और उन्हें विश्वास है कि इस सीजन में अडानी गुजरात जायंट्स टीम के लिए उनका प्रदर्शन इसे हासिल करने में मदद कर सकता है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story