शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच आया कोई तीसरा, ऐसे इमोशनल पोस्ट के साथ साझा किया दर्द, पाकिस्तानी मीडिया ने किया तलाक का दावा

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच आया कोई तीसरा, ऐसे इमोशनल पोस्ट के साथ साझा किया दर्द, पाकिस्तानी मीडिया ने किया तलाक का दावा
सानिया-शोएब और वो ! शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच आया कोई तीसरा, ऐसे इमोशनल पोस्ट के साथ साझा किया दर्द, पाकिस्तानी मीडिया ने किया तलाक का दावा
हाईलाइट
  • शोएब कर रहे किसी और लड़की को डेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में खटास आने की काफी दिनों से बात की जा रही है। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक इस जोड़े के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई हैं दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया है। दोनों के अलग होने की खबर उस वक्त और हवा मिली जब सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल स्टोरी को पोस्ट की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,"टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए।" इस पोस्ट से उनके फैंस चिंतित हैं। 

शोएब कर रहे किसी और लड़की को डेट!

दोनों के रिश्ते में दरार आने की वजह तो अब तक सामने नहीं आई है। इस बारे में न शोएब ने कुछ कहा है न ही सानिया की तरफ से कोई बयान आया है। लेकिन पाकिस्तान की एक न्यूज वेबसाइट "डेली पाकिस्तान न्यूज" के मुताबिक इस कपल के बीच दूरियां बढ़ने की वजह शोएब का किसी और लड़की को डेट करना है। इस वेबसाइट के मुताबिक सानिया और शोएब दोनों इस समय अलग-अलग रह रहे हैं।

सानिया ने इससे पहले 5 अक्टूबर को अपने बेटे इजहान के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था, "वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।"

इसके अलावा सानिया ने एक और पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था, "खुदा जानता है कि आपके लिए बेहतर क्या है? उस पर भरोसा रखिए।"

स्टार टेनिस प्लेयर की तरफ से लगातार की जाने वाली इन पोस्टों के बाद से ही दोनों के बीच अनबन होने के कयास लगाए जा रहे थे। 

बता दें कि सानिया और शोएब की शादी साल 2010 में हुई थी। शादी के 9 साल बाद इस कपल के बेटे इजहान का जन्म हुआ था। दोनों की शादी के समय इस पर विवाद भी खूब हुआ था। यहां तक की टेनिस में भारत का नेतृत्व करने वाली सानिया की देशभक्ति पर भी कई सवाल खड़े किए गए थे।

 

Created On :   8 Nov 2022 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story