कोच रवि शास्त्री ने अर्जुन को दिए गेंदबाजी के टिप्स

Arjun Tendulkar trains with Indian cricket team, gets tips from Ravi Shastri
कोच रवि शास्त्री ने अर्जुन को दिए गेंदबाजी के टिप्स
कोच रवि शास्त्री ने अर्जुन को दिए गेंदबाजी के टिप्स
हाईलाइट
  • कोच शास्त्री ने दिए अर्जुन को टिप्स
  • टीम इंडिया
  • आयरलैंड के खिलाफ बुधवार से शुरु हो रही दो टी-20 मैचों की सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है।
  • दुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में शामिल रहे।

डिजिटल डेस्क, लंदन । टीम इंडिया इन दिनों आयरलैंड के खिलाफ बुधवार से शुरु हो रही दो टी-20 मैचों की सीरीज और आगामी इंग्लैंड दौरे को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। इसी कड़ी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड में अपने पहले ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया लेकिन इस सेशन के दौरान सभी की निगाहें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर रहीं जो टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में शामिल रहे। 

 

Image result for ravi shastri arjun tendulkar

 

कोच शास्त्री ने दिए अर्जुन को टिप्स 

 

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान अर्जुन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए आयोजित किए गए नेट सत्र में उन्हें गेंदबाजी की। इस दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी वहीं मौजूद थे जिन्होंने अर्जुन को तेज गेंदबाजी के कुछ टिप्स भी दिए। अर्जुन तेंदुलकर का चयन जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली भारत की अंडर-19 टीम में हुआ है और वो वहां पर होने वाले दो चार दिवसीय मैचों में टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन उन्हें पांच खेलने वाली एकदिवसीय टीम में नहीं चुना गया है। अर्जुन इससे पहले भी भारतीय टीम के साथ ट्रेनिंग कर चुके हैं । आपको बता दें कि भारत आयरलैंड के खिलाफ दो टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ये दोनों मुकाबले 27 और 29 जून को खेले जाएंगे। इसके बाद भारत को तीन जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 फिर वनडे और इसके बाद टेस्ट सीरीज खेलना है। 

 

Image result for ravi shastri arjun tendulkar

 

बेटे की कामयाबी से "मास्टर" खुश

 

अर्जुन तेंदुलकर के अंडर-19 टीम में चयनित होने पर उनके पिता मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने खुशी जाहिर की थी। तब तेंदुलकर ने कहा था कि हमें खुशी है कि अर्जुन को अंडर-19 टीम में जगह मिली है, मैं और अंजलि हमेशा उसकी पसंद का सपोर्ट करते हैं और उसकी कामयाबी की दुआ करते हैं। साथ ही तेंदुलकर ने ये भी कहा था कि अंडर-19 टीम में सिलेक्ट होना अर्जुन के क्रिकेट करियर का एक महत्वपूर्व पड़ाव है। 
 

Created On :   26 Jun 2018 6:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story