दैनिक भास्कर हिंदी: Asia cup: सरफराज बोले- कुलदीप-चहल के लिए की थी तैयारी, जाधव निकले आउट ऑफ सिलेबस

September 20th, 2018

हाईलाइट

  • जाधव ने भारत की ओर से 23 रन देकर तीन विकेट चटकाए
  • भुवनेश्वर ने 15 रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच बने

डिजिटल डेस्क, दुबई। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के हाईवोल्टेज मुकाबले में बुधवार को भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने भारतीय टीम को जीत के लिए 163 रनों का मामूली लक्ष्य दिया था, जिसे भारत ने 29 ओवर में ही हासिल कर लिया। मैच के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठराया।

उन्होंने कहा मैच की शुरुआत ही अच्छी नहीं रही। हमने पहले 5 ओवर में ही अपने दो विकेट गंवा दिए। इसके बाद हमारे बल्लेबाजों ने टीम की वापसी कराई और हमारे पास बोर्ड पर अधिक रन स्कोर करने का मौका था,लेकिन हमने फिर विकेट गंवा दिए। जिसके बाद हमारी टीम संभल नहीं पाई। उन्होंने स्वीकार किया की उनकी बैटिंग खराब रही और सभी खिलाड़ी खराब शॉट खेलकर आउट हुए। बाबर को छोड़कर ज्यादातर विकेट हमारे बल्लेबाजों की गलती के कारण ही हमें गंवाने पड़े। बाबर जिस पर आउट हुआ, निश्चित तौर पर वह गेंद अच्छी थी।  

सरफराज ने आगे कहा कि उनकी टीम भारत के दो स्पिनर्स कुलदीप और चहल के खिलाफ होमवर्क करके आई थी, लेकिन यहां तो भारत के तीसरे गेंदबाज जाधव आउट ऑफ सिलेबस निकले। उन्होंने कहा, ‘सुपर-4 से पहले इस मुकाबले ने हमारी आंखे खोल दी। अब हम ऐसी गलितयां दोहराना नहीं चाहते हैं। हम अगली बार बेहतर तैयारी के साथ मैदान पर उतरेंगे। जाधव ने भारत की ओर से 23 रन देकर तीन विकेट लिए। इसके अलावा यूएई की सूखीं पिचों और गर्मी भरे माहौल में भारत के तेज गेंदबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद पाकिस्तान की टीम को भी नहीं थी, लेकिन हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अपने प्रदर्शन से फीके दिखे भुवनेश्वर कुमार ने एक दिन बाद ही अपने प्रदर्शन से पाकिस्तान को हैरान कर दिया। भुवनेश्वर ने 15 रन देकर तीन विकेट लिए वहीं जसप्रीत बुमराह ने 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए।