विंबलडन में बड़ा उलटफेर कर सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई किर्गियोस

Australian Kyrgios can make a big difference at Wimbledon
विंबलडन में बड़ा उलटफेर कर सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई किर्गियोस
टेनिस टूर्नामेंट विंबलडन में बड़ा उलटफेर कर सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई किर्गियोस
हाईलाइट
  • विंबलडन में बड़ा उलटफेर कर सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई किर्गियोस

डिजिटल डेस्क, लंदन। ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम में कई खिलाड़ियों को परेशान करने और कई चीजों को बदलने की उम्मीद में विंबलडन 2022 में कदम रख रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अच्छा टेनिस खेलने में सक्षम है, लेकिन साथ ही कोर्ट पर अजीबोगरीज हरकतों के लिए भी जाने जाते हैं।

टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करते हुए किर्गियोस भी विंबलडन में कई चीजों को बदलना चाहेंगे। 27 वर्षीय खिलाड़ी मंगलवार को पहले दौर में ब्रिटिश वाइल्ड कार्ड पॉल जुब से भिड़ेंगे। वह कोर्ट पर अच्छी फॉर्म में हैं।

यह स्वीकार करते हुए कि जब वे भिड़ते हैं तो जुब को बहुत समर्थन मिलना निश्चित है, किर्गियोस टूर्नामेंट में उलटफेर करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, उस स्थिति में (वाइल्ड कार्ड के रूप में) होने के कारण, मुझे यह पसंद आया। मुझ पर कोई दबाव नहीं था। इसलिए मुझे पता है कि यह कांटेदार मैच होने वाला है।

खेल खेलना कुछ ऐसा है, जो 2014 के विंबलडन क्वार्टर फाइनलिस्ट ने इस साल विशेष रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है, खासकर जब से क्ले-कोर्ट सीजन को छोड़ कर सर्किट में वापसी की है। फरवरी में दुनिया की 137वें नंबर की रैंकिंग से 45वें स्थान पर पहुंचने के बाद, वह नए सिरे से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके आकर्षक फॉर्म में हमवतन हैं, जिसमें थानासी कोकिनाकिस भी शामिल है, जिसने उन्हें खिताब जीतने के लिए एक दावेदार का दर्जा दिया है।

उन्होंने सेमीफाइनल के में स्टेफानोस सितसिपास को हराया, जहां उन्हें ह्यूबर्ट हर्काज द्वारा 4-6, 7-6 (2), 7-6 (4) से हराया गया था, जो एक साल पहले विंबलडन में अंतिम चार में पहुंचे थे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story